Haldwani:मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धि बताने उतरे भाजपा नेता, सोशल मीडिया पर प्रचार पर जोर…

0 15

Haldwani:भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड की सह प्रभारी रेखा वर्मा और केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट आज हल्द्वानी पहुंचे। यहां पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के बारे में जानकारी दी और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाईं।

 

उन्होंने कहा कि इस जनसंपर्क अभियान में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता डोर टू डोर जनसंपर्क करेगा। वही इस दौरान सह प्रभारी रेखा वर्मा से जब पूछा गया की दो हजार के नोट बंद करने का फैसला सरकार द्वारा क्यों लिया गया तो वे हंसने लगी और सवाल को टालने की कोशिश करने लगी पर मीडिया के सामने वह केवल इतना कहकर बच निकली की यह फैसला सरकार द्वारा कुछ सोच कर ही लिया गया होगा, इसका फायदा ही होगा और दूरगामी परिणाम सामने आएंगे।

 

वही उनसे जब बेरोजगारी, शिक्षा और अर्थव्यवस्था को लेकर सवाल पूछे गए तो एक बार फिर जनता को दिए गए लाभ और योजनाओं की जानकारी का हवाला देकर बच गई वही जब उनसे अगला प्रश्न पूछा गया कि क्या आने वाले लोकसभा चुनावों में पांच सांसदों का चेहरा बदल सकता है तो वे 2024 की तैयारी करने की बात को लेकर केवल इतना ही कह पाईं की अभी ध्यान केवल चुनावी तैयारियों पर है अभी सारे सांसद तैयारियों में लगे है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.