बाजपुर कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना किया खुलासा , दो आरोपियों गिरफ्तार ,नशे की पूर्ति था अंजाम

0 6

बाजपुर कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से घर से लूटा गई नगदी सहित अन्य सामान बरामद हुआ है पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। बता दें कि बाजपुर के ग्राम हरिपुरा जबरन निवासी महिला सरजीतो बाई ने बरहैनी चौकी पुलिस में तहरीर देकर बताया कि सुबह 3 बजे उसके घर में दो युवक घुस गए।

 

 

जब उसने देखा तो एक युवक संजू डोभाल ने उसके पर्स में रखी 23500 रुपए की नगदी व उसके पति का आधार कार्ड ले लिया। महिला ने बताया कि जब उसके द्वारा पैसे वापस लेने का प्रयास किया गया तो संजू के साथ मौजूद दूसरे युवक ने चाकू से डराने का प्रयास किया जिससे वह जमीन पर गिर गई और दोनों युवक मौके से फरार हो गए

 

 

इस दौरान महिला की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद व एक अन्य युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने संजय डोभाल और चेतन भट्ट को ग्राम हरिपुरा जबरान निवासी संजय के घर से गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान बाजपुर कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए बाजपुर से भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि दोनों युवक नशे के आदी हैं और नशे की पूर्ति के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया है उन्होंने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।

 

रिपोर्ट- हरीश सैनी

Leave A Reply

Your email address will not be published.