छठ में बीवी को मायके भेज प्रेमिका को बुला लिया घर,फिर जो हुआ सुनकर हैरान हो जायेंगे …

0 42

खबर झारखंड के हजारीबाग से है, जहां पत्नी की ट्रेन छूट जाना पति के लिए आफत का सबब बन गई. एक शख्स की पत्नी छठ पूजा में शामिल होने के लिए अपने मायके के लिए रवाना हो रही थी. दरअसल छठ पूजा का आयोजन पत्नी के मायके में हो रहा था.

लेकिन कारोबारी पति अपने काम में व्यस्त होने के चलते वक्त नहीं निकाल पा रहा था, लिहाजा उसने अपनी पत्नी को उसके भाई के साथ मायके भेजने का कार्यक्रम फिक्स किया. कोडरमा स्टेशन से पत्नी ट्रेन पकड़ने वाली थी, इसके लिए वो अपने भाई के साथ सड़क मार्ग से रेलवे स्टेशन के लिए निकली.

लेकिन पत्नी को कोडरमा पहुंचने में थोड़ी देर लग रही और उसकी ट्रेन निकल गई. ट्रेन छूटने के बाद पत्नी और उसका भाई कोडरमा से वापस हजारीबाग लौट आए. लेकिन जब पत्नी ने अपने घर पहुंच कर वहां का हाल देखा तो उसके तो मानो होश ही उड़ गए.

घर में पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ पाया जिसे देख उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. दरअसल पत्नी जैसे ही मायके जाने के लिए घर से निकली पति ने वैसे ही बिना देर करें अपनी गर्लफ्रेंड को घर पर बुला लिया.

पति को लगा कि पत्नी अब मायके चली गई है और छठ पूजा के बाद ही लौटेगी, घर में और कोई भी नहीं था. इसलिए पति ने आशिकी के लिए अपने गर्लफ्रेंड को घर पर ही बुला लिया. लेकिन उसकी बदकिस्मती रही और पत्नी की ट्रेन छुट गई और वो रंगे हाथों पकड़ा गया.

पत्नी ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ आशिकी लड़ाते हुए देखा तो जमकर बावल किया. इतना ही नहीं पत्नी के भाई ने अपने जीजा और उसकी प्रेमिका की जमकर धुनाई की. इस बवाल के चलते काफी देर तक हल्ला मचता रहा. हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा. लेकिन ट्रेन छूटने से पत्नी के सामने उसके पति का सच जरुर आ गया.

Leave A Reply

Your email address will not be published.