उत्तर प्रदेश:सपा भाजपा में छिड़ा वीडियो वॉर, निकाय चुनाव से पहले ट्विटर पर एक दूसरे के खिलाफ जारी किए वीडियो

0 4

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सियासी माहौल गर्म हैं। इस माहौल की गर्मी अब ट्वीटर पर भी नजर आ रही हैं। समाजवादी पार्टी और भाजपा में ट्वीटर पर वीडियो वॉर देखने को मिल रहा हैं। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक कैम्पेन सांग जारी किया गया। जिसमें अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कई आपत्तिजनक टिप्पणियां की गयी हैं। जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने भी एक वीडियो सांग जारी किया हैं।

निकाय चुनाव को लेकर यूपी भाजपा की तरफ से जारीवीडियो ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए’ में खास बात यह है कि भाजपा के इस कैंपेन सॉन्ग में माफिया डॉन अतीक अहमद और बाहुबली मुख्तार अंसारी का भी जिक्र किया गया है।

बीजेपी के इस वीडियो ट्वीट के बाद समाजवादी पार्टी की तरफ से जवाब देते हुए आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा था कि, भाजपाइयों को सामाजिक न्याय की बात करने वाले, दलित, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों की बात करने वाले गुंडे लगते हैं। यह सिर्फ मुख्यमंत्री के स्वजातीय को ही सही मानते हैं बाकी सबको ये गुंडा बताते हैं। इसी मानसिकता के कारण योगी की भाजपा सरकार दलितों वंचितों के साथ अन्याय और भेदभाव करती है।”

भाजपा की तरफ से जारी वीडियो में अतीक और मुख्तार का नाम लेकर कहा गया है कि, “मुख्तार और अतीक का उद्धार तुम्हीं ने किया।” वीडियों में अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी को दिखाया भी गया है। गौरतलब हैं कि पूरा कैंपेन सांग अखिलेश यादव को केंद्र में रखकर बनाया गया है।

भजपा के इस गीत के बाद समाजवादी पार्टी की तरफ से जारी किये गए गीत में भाजपा को हटाने का जिक्र किया गया हैं। हालांकि उनके गाने में किसी पारी या व्यक्ति का जिक्र नहीं किया गया हैं। गाने में कहा गया हैं जो जनता को सतायेंगे हम उनको हटाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.