जनता में लोकप्रियता के साथ दल में बढ़ रहा खत्री का कद, शीर्ष नेता ने UTF का बनाया संयोजक,अनुपम खत्री ने जताया आभार

उत्तराखंड क्रांति दल ने अपने प्रवक्ता अनुपम खत्री पर विश्वास जताते हुए खत्री को अहम् जिम्मेदारी की बागडोर थमाई

0 15
  • शीर्ष ने दी बड़ी जिम्मेदारी, अनुपम खत्री ने जताया आभार
  • जनता में लोकप्रियता के साथ दल में  बढ़ रहा खत्री का कद,, शीर्ष नेता ने UTF का बनाया संयोजक
  • UKD पकड़ रही तेजी, टाइगर फ़ोर्स को उतारा मैदान में…

 

वीएन न्यूज:उत्तराखंड क्रांति दल ने अपने प्रवक्ता अनुपम खत्री पर विश्वास जताते हुए खत्री को अहम् जिम्मेदारी की बागडोर थमाई है। जैसा कि सभी जानते हैं आज सूबे के हर मुद्दे पर UKD सरकार को अपने निशाने पर ले रही है। साथ ही भ्रष्टाचार और बेईमान अधिकारियो के खिलाफ लगातार अपने मोर्चे खोल रही है। पिछले कुछ दिनों में ही प्रवक्ता बने खत्री ने कई तरह की साहसिक मुहीम को अंजाम दिया है। फिर चाहे सात सितारा होटल का घेराव, मैगी पॉइंट मसूरी रोड पर प्रशासन की तानाशाही का सामना करना या मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण पर ताला जड़ना जैसे उग्र और साहसिक आंदोलनो को बखूबी अंजाम देने वाले खत्री की लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ रही है।

 

इन्ही सब पहलुओं पर गौर करते हुए उत्तराखंड क्रांति दल के शीर्ष ने अनुपम खत्री पर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। केंद्रीय अध्यक्ष ने एक पत्र जारी करते हुए अनुपम खत्री को “उत्तराखंड टाइगर फ़ोर्स” का संयोजक बनाया है। आपको बता दें ये वही फ़ोर्स है जो UKD में अपने उग्र और प्रभावी आंदोलनों के लिए विख्यात रही है। अब लम्बे समय बाद इस फ़ोर्स का पुनः उदय कर संयोजक के पद पर उसकी बागडोर खत्री के हाथ में सौंपना ये साफ दर्शाता है कि जनता में लोकप्रियता के साथ साथ दल में भी खत्री का कद तेजी से बढ़ रहा है और दल के शीर्ष नेता खत्री पर बड़ा दाव खेलने के मूड में है।

 

आने वाले समय में देखना बड़ा रोचक होगा कि प्रवक्ता के तौर पर प्रदेश के हित के लिए हर ज्वलंत मुद्दे और मंत्रियों-संत्रियों पर निर्भीक बोलने वाले अनुपम खत्री, जिनको गर्म परन्तु संतुलित नेता माना जाता है वो “उत्तराखंड टाइगर फ़ोर्स” के कहाँ तक लेजाने में सफल होते हैं। फ़ोर्स की बागडोर मिलने के बाद दल की तरफ से पहला पोस्टर भी जारी आल्सो गया है, जिसमें शीर्ष को आभार जताया है और उत्तराखंड क्रांति दल की टाइगर फ़ोर्स के भविष्य के मंसूबो को बताने के लिए भी इसमें काफ़ी झलकियां हैं। मीडिया से बात करते हुए खत्री ने अपने शीर्ष नेतृत्व केंद्रीय अध्यक्ष और सभी सहयोगियों का दिल से धन्यवाद किया और कहा कि जो भरोसा दल ने उनके ऊपर जताया है वह हर हाल में उस भरोसे पर खरे उतरेंगे। प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार और बेईमान घूसखोर अधिकारियों को लताड़ते हुए खत्री ने साफ तौर पर चेतावनी दी है कि अब उनकी खैर नहीं टाइगर फोर्स ऐसे कर्मचारियों और लापरवाह अधिकारियों की शिकायत कहीं नहीं करेगी बल्कि ऑन द स्पॉट खुद उनको सबक सिखाया जायेगा।

 

टाइगर फ़ोर्स के नवनियुक्त संयोजक खत्री ने तीखे तेवरो के साथ मीडिया के माध्यम से अपने संबोधन में भ्रष्ट और बेईमानी में घिरे चाहे वो मंत्री, विधायक या अधिकारी हों खुली चेतावनी दी है, कि जो भी उत्तराखंड या उत्तराखण्डीयत का नाश करने की कोशिश करेगा या जनता के हितों की सुनवाई नहीं करेगा। उसके ऊपर उत्तराखंड टाइगर फोर्स का डंडा जरूर चलेगा। आगे कहते हुए खत्री ने कहा कि उत्तराखंड टाइगर फोर्स, उत्तराखंड के प्रहरी हैं और वो एक सजग प्रहरी की तरह ही अपनी भूमिका का निर्वाह करेंगे जिसके लिए वो वचनबद्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.