अलग अलग नंबरों द्वारा लगातार पत्रकार को मिल रही धमकी, सच खबर दिखाना हुआ गुनाह?

0 5

देहरादून। खबर उत्तराखण्ड के देहरादून से है जहा पर लगातार गलत नक्शे अवैध प्लाटिंग का मुद्दा जोरो शोरो पर उठा और कई मामलो के पर्दाफाश हुआ जिससे घबराये अधिकारियो ने अपने आपको बचाने के लिए पत्रकार का नंबर सभी भूमाफियों सहित गलत नक्शे पास करवाने वाले लोगो को दे दिया गया जिसमे अब कई तरह के सवाल उठने शुरू हो चुके है ।

जानकारी के लिए आपको बता दे की प्रदेश की राजधानी क्षेत्र में अवैध रूप से चल रही प्लाटिंग हो या फिर गलत नक्शे पास करने का मामला हो इसके खिलाफ लिखित शिकायत एमडीडीए के उपाध्यक्ष बंशीधर सहित आवास विभाग और जिम्मेदार अधिकारियो को दी जा चुकी है जिससे की जाँच होना तो तय और उसके बाद गलत कार्यों में संलिप्त चाहे वो गलत नक्शा पास करने वाले अधिकारीयों हो या भूमाफियाओं में हड़कंप मच गया है।

बता दे की मामले में अभी और बड़े खुलासे होने बाकी है जिससे की अधिकारियो सहित भूमाफियों में ह्ड़कंप मचा हुआ है | हालंकि एक बात साफ है हमारी मुहीम भ्र्ष्टाचार के खिलाफ लगातार जारी रहेगी और भ्र्ष्टाचार में लिप्त लोग साम,दाम, दंड, भेदभाव कोई भी तरीका अपना ले खुलासा लगातार जारी रहेगा और अगर शिकायतकर्ता पत्रकार पर कोई जानलेवा हमला या किसी प्रकार से कोई अप्रिय घटना घटती है तो उसका जिम्मेदार प्राधिकरण और सहायक अभियंता होंगे |

Leave A Reply

Your email address will not be published.