अरविंद केजरीवाल जैसा नौटंकीबाज नेता देश में कोई नहीं है-पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

0 33

खबर यूपी के बलिया से हैं जहां बलिया पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज एक स्थानीय होटल में मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी पहले भी अपने बल पर लड़ी है और महाराष्ट्र में भी अब देश की जनता चाहे नीतीश कुमार या महाराष्ट्र में शिवसेना कांग्रेस का गठबंधन हो उसको बहुत अच्छी तरीके से समझ चुकी है वह एक्सपोज हो चुकी है और इसलिए भारतीय जनता पार्टी देश में सरकार बनाएगी लोकसभा सांसद पिछली बार विजय होकर आए थे इस बार भी भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी।

 

वही कर्नाटक में जीत के बाद राहुल गांधी के बेहद मुखर होने के सवाल पर कहा कि राहुल जितना बोलेंगे भारतीय जनता पार्टी को फायदा होगा और जिस तरह से वह नादानी कर रहे हैं जो कुछ विदेश में जाकर के उन्होंने देश की बदनामी किया है। राहुल गांधी की जो राजनीतिक समझ है उसको देश की जनता समझ चुकी है देश की जनता कांग्रेस को नकार चुकी है इसलिए राहुल गांधी कितने मुखर होते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है इससे भारतीय जनता पार्टी के पास चुनौती इतनी है कि हमको इस बार और अधिक वोट बढ़ाने की चुनौती है उसको हम बढ़ाएंगे । भाजपा में अब तक सम्मान नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य हूं और पार्टी ने पार्टी समय-समय पर जिम्मेदारी देती है उस जिम्मेदारी को एक कार्यकर्ता होने के नाते निभाता हूं

 

वही समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी क्या नाटक रच रहे हैं किस तरह का मुखौटा ओढ़ रही है या प्रदेश की जनता जान चुकी है प्रदेश की जनता भूली नहीं है समाजवादी पार्टी ने जिस तरह से उत्तर प्रदेश को गुंडाराज में झुकाने का काम किया है तमाम माफिया समाजवादी पार्टी कैडर रहा है और कैडर ही नहीं उनको माननीय बनाने का काम किया है। इसलिए समाजवादी पार्टी का मुखौटा है। उसको प्रदेश की जनता अच्छी तरह जानती है और प्रदेश की जनता ने पहले भी नकारा है और इस बार फिर नाकरेगी।

वही अरविंद केजरीवाल के सवाल पर कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसा नौटंकीबाज नेता देश में कोई नहीं है अखिलेश अगर नौटंकी सीखना चाहते हैं उसमें भला हम क्या कह सकते हैं लेकिन यह खाली इनके दिखावे का नाटक है। आप कुछ दिन इंतजार करिए सब चीजें सामने आ जाएंगी। यह किस तरह आपस में लड़ेंगे किस तरह से एक दूसरे का गर्दन काटेंगे आप सब देखेंगे।वही गठबंधन के सवाल पर कहा कि राजनीतिक पंडित इस का विश्लेषण करेंगे। 2024 के लोकसभा चुनाव के सवाल पर कहा कि कांग्रेस बीते समय की बात रह गई है और राहुल गांधी जो कुछ बोल रहे हैं वह उसी बौखलाहट में बोल रहे हैं । उसी मानसिक मानसिक परेशानी मैं बोल रहे हैं लेकिन किसी भी मानसिक परेशानी से जूझ रहे व्यक्ति को भारत की जनता स्वीकार नहीं करेगी वह पहले भी नकार चुकी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.