इस टीवी एक्ट्रेस की महिला मैनेजर से हुई मारपीट, सभी अरोपी फरार

0 49

देवरिया:बहुचर्चित टीवी शो बिग बॉस 11 में प्रतिभागी रह चुकी टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान की महिला मैनेजर के साथ यूपी के देवरीया जिले में मारपीट का मामला आया है। महिला मैनेजर का आरोप है कि सुबह सोंदा स्थित जिम के संचालक और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और कपड़े तक फाड़ दिए।

 

 

इसकी जानकारी जब मुंबई में अर्शी खान को पता चली; तो वह देर शाम देवरीया पहुंच गई। उन्होंने रात में सदर कोतवाली पहुंच कर अपने महिला मैनेजर के साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई साथ ही सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दिया।

 

टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान की मैनेजर मूलतः उत्तराखंड की रहने वाली है। अभी वह मुंबई के मलाड में रहती है। जानकारी के मुताबित एक्ट्रेस की मैनेजर और जिम संचालक दोनों एक दूसरे को मुंबई से जानते है। पुलिस के अनुसार आरोपी जिम संचालक के पास मैनेजर की कुछ वीडियो है, जिसको वह वायरल करने की धमकी दे रहा है। इसी मामले में पीड़िता देवरिया आई थी।

 

 

 

 

गंभीर रूप से घायल हुई है मैनेजर

एक्ट्रेस की मैनेजर ने बताया की मारपीट के दौरान उन्होने भागना चाहा; तो जिम संचालक अभिषेक शर्मा ने उसे जिम में खींच लिया। इसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिया। जैसे तैसे वह भागकर निकलने लगी; तभी कुछ ही दूर अभिषेक शर्मा और उसके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ किया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.