पत्नी से कहासुनी होते ही उद्यमी ने उठाया आत्मघाती कदम

0 93

नोएडा:  सेक्टर-78 की महागुन गार्डन सोसाइटी में बीती रात एक उद्यमी ने 20वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। उधमी अपने घर में बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान उसका अपनी पत्नी से कहासुनी हो गई थी जिसके बाद गुस्साये उद्यमी ने यह आत्मघाती कदम उठाया।

मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले (43 वर्षीय) तरुण कुमार पुत्र अशोक कुमार अपनी पत्नी श्वेता व बेटी के साथ सेक्टर-78 स्थित महागुन गार्डन सोसाइटी में 20वीं मंजिल पर रह रहे थे। बीती रात्रि तरुण ने अपनी बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। 20वीं मंजिल से जमीन पर गिरने के कारण तरुण गंभीर रूप से घायल हो गए उनकी पत्नी श्वेता अन्य लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

 

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के भिजवाया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि तरूण बीती रात अपने घर में बैठकर शराब पी रहे थे। इस बात को लेकर उनकी पत्नी ने एतराज उठाया पत्नी का कहना था कि बेटी के पेपर चल रहे हैं ऐसे में वह उनकी इस हरकत से डिस्टर्ब हो रही है।

 

इस बात को लेकर तरुण का अपनी पत्नी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि तरुण गुस्से में बालकनी में आ गए और उन्होंने नीचे छलांग लगा दी। तरुण की राजस्थान में पाइप मैन्युफैक्चरिंग की फैक्ट्री है और वह परिजनों के साथ नोएडा रह रहे थे उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.