बाईक से बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्र की सड़क हादसे में हुई मौत

0 41

उत्तर प्रदेश फतेहपुर जिले में सड़क हादसे में हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पाठकपुर मजरे मवई निवासी घनश्याम पाल का 16 वर्षीय पुत्र दिपांशु पाल मवई के मां राधिका पब्लिक स्कूल में कक्षा 10 का छात्र था । जो मंगलवार की सुबह बोर्ड परीक्षा देने के लिए बाइक से सरस्वती विद्या मंदिर फतेहपुर जा रहा था| तभी बीच रास्ते में बजरंगापुर के निकट बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके चलते दीपांशु बुरी तरह घायल हो गया|

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्र को लेकर हुसैनगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचीं जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया लेकिन बीच रास्ते में छात्र ने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही महेश पाल (मृतक का चचेरा भाई) ने बताया की मेरा चचेरा भाई पेपर देने जा रहा था| तभी बजरंगापुर के पास कोई जानवर आ गया था |जिसको बचाने के चक्कर में यह घटना हो गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.