सीमा और सचिन फिर जाएंगे जेल? पाकिस्तान महिला बोली- हर परीक्षा देने को तैयार, रची जा रही है साजिश….

0 80

 ग्रेटर नोएडा: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते रबूपुरा आई सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। अब केंद्रीय एजेंसी ने सीमा हैदर के चार बच्चों को लेकर भारत में आने और उसकी पाकिस्तान में रहने के दौरान गतिविधियों की जांच शुरू कर दी है।

शुक्रवार और शनिवार को दिल्ली से आईं दो अलग-अलग केंद्रीय एजेंसियों की टीम ने जांच पड़ताल की है। वहीं, मामले की जांच कर रही जेवर पुलिस ने केस का नए सिरे से अवलोकन शुरू किया है। जांच टीम ने शुक्रवार रात नौ और डेढ़ बजे सचिन के घर पहुंची।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीमा और सचिन के बयान लेने के बाद बरामद किए गए सामान के आधार पर जांच आगे बढ़ा दी है। केस में धाराएं बढ़ाईं जाने की बात सामने आ रही है। वहीं, मामले में आरोप पत्र दाखिल करने की भी तैयारी है।

सीमा हैदर के पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते रबूपुरा में आने और सचिन मीणा व उसके पिता नेत्रपाल को शरण देने के मामले में रबूपुरा पुलिस ने नामजद करते हुए केस दर्ज किया था। उस दौरान केस में जो धाराएं लगी थीं, उनके पांच साल की अधिकतम सजा थी।

इसके चलते जेवर कोर्ट से सीमा हैदर, सचिन व उसके पिता को जमानत मिल गई थी। लेकिन पाकिस्तान से जुड़ा मामला होने व केंद्रीय एजेंसियों के जांच पूरी नहीं होने के कारण अभी किसी भी अधिकारी ने सीमा हैदर को क्लीन चिट नहीं दी है।

सीमा के तोड़े गए मोबाइल, सिम कार्ड और डिलिट चैटिंग की जांच अब तक नहीं हो पाई है। ये जांच पाकिस्तान से जुड़ी होने के कारण केंद्रीय एजेंसियां ही कर सकती हैं।

धारा बढ़ी तो जमानत भी हो सकती है रद्द
न्यायालय ने सीमा हैदर के पता न बदलने व देश ने छोड़ने की शर्त पर जमानत दी है। इस शर्त का भी सीमा व सचिन खुशी-खुशी पालन करना चाह रहे हैं। दरअसल दोनों की एक दूसरे के पास रहना चाहते हैं। वहीं सूत्रों का दावा है कि विदेशी अधिनियम या फिर अन्य आईपीसी की धारा केस में बढ़ाई जा सकती है। अगर केस में संगीन धारा बढ़ाई जाती है तो सीमा की जमानत रद भी हो सकती है।

हर परीक्षा देने को हूं तैयार, पाकिस्तान में रची जा रही साजिश
सीमा हैदर का कहना है कि वह सचिन के प्यार की खातिर हिंदुस्तान आई है। वह हर जांच व परीक्षा से गुजरने को तैयार है। कुछ लोग उसके हिंदुस्तान आने से इतने कुंठित हैं कि उसकी छवि खराब करने व बदनाम करने के लिए साजिश रच रहे हैं।

उसके किसी नेता से संबंध नहीं है। जो युवक उसका प्रेमी होने का दावा कर रहा है। उसका नाम एजाज है। वह उसके मकान मालिक का बेटा है। उसके पास एक शादी में उसके साथ बनाई गई टिकटॉक वीडियो के अलावा कुछ नहीं है। उसकी सहेली भी कुछ के लोगों के कहने में आकर उसे बदनाम कर रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.