सीमा हैदर की तबीयत हुई खराब, मुलाकात पर लगी पाबंदी…भारत आते ही उसने किया ये काम जो वहां न कर सकी

0 127

ग्रेटर नोएडा/रबूपुरा :भीड़ से परेशान होकर रबूपुरा स्थित सचिन मीणा के परिजनों ने सीमा हैदर से मिलने पर पाबंदी लगा दी है। अब इक्कादुक्का मीडियाकर्मी और कुछ चुनिंदा लोग ही सीमा और सचिन से मिल पा रहे हैं। शुक्रवार को सीमा की तबीयत भी खराब हुई। इसके चलते वह किसी अन्य घर पर रह रही। उसने यहां इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट की निजी सेटिंग चेंज कर सार्वजनिक कर ली है।

पाकिस्तान में छुपकर इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाली सीमा हैदर यहां आकर सोशल मीडिया पर आजाद हो गई है। उसने इंस्टाग्राम के अपने अकाउंट की निजी सेटिंग चेंज कर सार्वजनिक कर ली है। पाकिस्तान में रहने के दौरान सचिन और सीमा ही एक दूसरे की रील देख पाते थे।

अब लाखों लोग इन वीडियो को देख रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया में सीमा के नाम पर कई फेक अकाउंट बना लिए गए हैं। सीमा हैदर के नाम के एक फेक फेसबुक पेज पर फालोअर्स की संख्या में 4.21 लाख के करीब है। सीमा हैदर के परिजन ने घर में सुबह से आने वाले लोगों की भीड़ से परेशान होकर मुलाकात पर पाबंदी लगा दी है।

शुक्रवार को सीमा की तबीयत भी खराब हुई, इसके चलते वह किसी अन्य घर पर रह रही। इधर, सीमा के पाकिस्तान, नेपाल और भारत में बनाए गए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। सीमा का कहना है कि उसके पास मोबाइल नहीं है लेकिन उसने सचिन के किसी करीबी के मोबाइल में अपनी आईडी से सोशल मीडिया अकाउंट चालू कर लिए हैं। सीमा व सचिन के वीडियो केवल भारत ही नहीं पाकिस्तान समेत अन्य देशों में भी देखे जा रहे हैं।

सीमा हैदर ने नेपाल से बस में सवार होकर आने के दौरान भी एक वीडियो  बनाया था। यह वीडियो सीमा हैदर ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर लोगों से चैनल सब्सक्राइब करने की अपील की है। इस चैनल पर उसके 20 हजार से अधिक सब्सक्राइबर हो गए हैं।

फिर से गहन जांच में जुटी पुलिस
सीमा के अवैध रूप से भारत आने के मामले में फिर से गहन जांच शुरू हो गई है। पूरे मामले को लेकर एक बार फिर पुलिस ने सीमा व सचिन से पूछताछ की है। वहीं, सीमा से बरामद किए गए मोबाइल आदि की एफएसएल जांच रिपोर्ट का भी पुलिस इंतजार कर रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.