एसडीएम व क्षेत्राधिकारी ने ई-रिक्शा चालकों के साथ बैठक कर निर्धारित किए रूट

0 42

गोवर्धन: कस्बा गोवर्धन में आए दिन ई रिक्शा चालकों के कारण अव्यवस्था फैल जाती है इसके साथ-साथ परिक्रमा मार्ग में जाम की स्थिति पैदा हो जाती है| ई-रिक्शा ओं के कारण उत्पन्न इस जाम की स्थिति से निजात पाने के लिए गुरुवार को क्षेत्राधिकारी गोवर्धन राम मोहन शर्मा और एसडीएम गोवर्धन कमलेश गोयल द्वारा थाना परिसर में ई-रिक्शा चालकों के साथ बैठक की गई।

इसमें पूर्व निर्धारित किए गए ट्रैफिक प्लान को सभी रिक्शा चालकों को समझाया गया| जिसमें बताया गया कि लगभग 400 ई-रिक्शा गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में चलेंगे| इसके अलावा अन्य ई-रिक्शा परिक्रमा मार्ग से लगते हुए अन्य संपर्क मार्गों पर चलेगे। जिनको प्रशासन द्वारा निर्धारित संख्या के साथ साथ अलग-अलग रंगों के हिसाब से अलग-अलग रूट और जोन में विभाजित किया गया है।

क्षेत्राधिकारी राम मोहन शर्मा ने ई-रिक्शा चालकों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि रूट से अलग कोई भी रिक्शा नहीं चलेगा, नगर पंचायत मैं बिना रजिस्ट्रेशन कराए कोई भी रिक्शा सड़क पर नहीं चलेगा साथ ही कोई भी नाबालिग व्यक्ति ई-रिक्शा नहीं चला सकेगा अन्यथा की स्थिति में कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर थाना प्रभारी नितिन कसाना ईओ गोवर्धन आलोक वर्मा समाजसेवी मनीष लम्बरदार आदि मौजूद रहे।

अजय ठाकुर

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.