प्राइवेट हॉस्पिटल में गर्भवती महिला की हुई मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

0 38

खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के द्वाबा हॉस्पिटल से एक मामला सामने आया है। चांद दियर गांव की रहने वाली पूनम यादव 32 वर्षीय गर्भवती महिला डिलीवरी के लिए आई थी कि महिला की हालत बिगड़ने लगी। जहां उपचार के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने द्वाबा हॉस्पिटल पर हंगामा कर दिया।

 

जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।वही महिला के परिजनों ने डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह पर आरोप लगाया हैं।गर्भवती महिला की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने महिला को बाटल चढ़ाने को कहा और कहा कि खून अभी मंगाया हूं।बलिया जाने की बात कर रही हो बलिया से लोग यहां इलाज कराने आते हैं। और बलिया जाने की बात करती हो।वही गर्भवती महिला के उपचार के लिए डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह ने 25 हजार रुपए तक जमा करा लिए हैं। बाटल चढ़ाने के बाद एक बार भी देखने नही आए डॉक्टर साहब और उसके बाद महिला के मुंह से झाग निकलने लगी और उसकी मौत हो गई।जिसके बाद डॉक्टर ने बैरिया से बलिया के रेफर करने लगा।तभी परिजनों ने जाने से इंकार कर दिया इंकार के बाद डॉक्टर के बेटे ने परिजनों की हॉस्पिटल में ही पिटाई कर दी।और गाली गलौज करने लगे।

 

जहां आए दिन प्राइवेट हॉस्पिटलों में मौत की घटनाएं सामने आ रही हैं।लेकिन प्रशासनिक अमला कुंभकर्णी निद्राण में सोई हुई हैं।और कार्यवाही के नाम पर बस खानापूर्ति की जा रही हैं।

 

रिपोर्ट – संजय कुमार तिवारी

Leave A Reply

Your email address will not be published.