नगर निकाय चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां हुई मतदेय स्थलों के लिए रवाना,195 वार्डो का कल होना है मतदान

0 21

यूपी के बलिया में नगर निकाय निर्वाचन के मतदान की सभी तैयारियां पूरी। आज 125 मतदान केंद्रों के सभी 423 बूथों पर पहुँचेगा चुनाव सामग्रियां, बैलट पेपर और मतपेटिकाएं। दो नगर पालिका और दस नगर पंचायतों के 195 वार्डो का कल होना है मतदान।

 

जिला निर्वाचन अधिकारी/डी.एम. की माने तो आगामी नगर निकाय निर्वाचन के मतदान हेतु समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। जनपद में दो नगरपालिका दस नगर पंचायत में चुनाव होना है। इसमें 195 वार्ड का तथा 125 मतदान केन्द्रों के 423 बूथ पर मतदान की कार्यवायी की जायेगी। आज सभी बूथों पर हमारी पार्टियां पहुंच जाएगी।

 

 

उनको सभी सामग्री बैलट पेपर, मत पेटिका उपलब्ध करा दी गई है। मतदान के दिन हमने बृहद व्यवस्था की गई है। कई स्तर हमने मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी लगाए है,थाना स्तर पर ,उसके ऊपर कलस्टर मोबाइल रहेगी उसके सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेट रहेंगे। वरिष्ट अधिकारी भी निरंतर फील्ड में भ्रमणशील रहेंगे।

 

मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण और माननीय आयोग के दिशानिर्देश के अनुसार हो इसकी पूरी व्यवस्था सुनिश्चित  कर ली गई है। जनपद के  नगर निकाय क्षेत्र के जो मतदाता है उनसे अपील भी करता हूं कि अपने मताधिकार का अवश्य प्रयोग करें और जनपद में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराएं। अति संवेदनशील और संवेदनशील बूथ का चिन्हीकरण हमलोग ने किया है। इसमें जो अतिसंवेदनशील बूथ है वहां पर हम लोगों ने वीडियोग्राफी की भी व्यस्था कराई है। बाकी जगह जहां पर भी आवश्यकता होगी वहां पर भी कैमरे की व्यवस्था या अन्य जो भी जरूरत होगी उसको हमलोग कराएंगे। तो चिन्हित है कोई समस्या नही आने दी जाएगी।

 

रिपोर्ट – संजय कुमार तिवारी

Leave A Reply

Your email address will not be published.