प्रशासन का नहीं रहा खौफ,डोईवाला की सोंग नदी में अवैध खनन को अंजाम दे रहे माफिया का जरा दुस्साहस तो देखिये ???

0 48

  डोईवाला:डोईवाला क्षेत्र में अवैध खनन माफियाओं की हिम्मत बढ़ती जा रही है। तहसील, खनन और पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद भी अवैध खनन माफिया धड्डले से क्षेत्र की सोंग जाखन और सुसवा नदी में अवैध खनन को लगातार अंजाम दे रहे हैं।

आज शिकायत के बाद तेहसील प्रशासन और खनन विभाग ने अवैध खनन माफियाओ के खिलाफ छापा मारा तो सोंग नदी में पिकप गाड़ी अवैध खनन सामाग्री भरते पकड़ी तो अवैध खनन सामाग्री से भरी पिकप गाड़ी को उसका ड्राइवर लेकर भागने लगा।
गाड़ी भागते समय पिकप के ड्राइवर में मजिस्ट्रेट को गाड़ी को भी टक्कर मारी और आबादी क्षेत्र धरमू चक की ओर भागने लगा। गाड़ी से गांव के बच्चे और लोग गाड़ी की चपेट में आने से बाल बाल बचे।

धरमू चक के तमाम लोग तहसील में एसडीएम से मिले और अवैध खनन करने वालों के साथ ही पिकप गाड़ी पर कारवाई की मांग के लिए ज्ञापन दिया।
नायाब तहसीलदार राजेंद्र सिंह रावत ने बताया की जब हम लोग शिकायत पर नदी में अवैध खनन की गाड़ियां पकने पहुंचे तो नदी में अवैध खनन सामाग्री भरते हुए एक पिकप गाड़ी दिखाई दी जिसे पकड़ने केलिए गए तो उसका ड्राइवर गाड़ी हमारी सरकारी गाड़ी को टक्कर मारकर भागने की कोशिश करने लगा।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.