शौहर ने दिया तलाक तो बदला धर्म: श्रीकृष्ण भक्ति से नाराज पति ने घर से भगाया, शहनाज ने थामा पवन का हाथ, फेरे…

0 43

बरेली :भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति से नाराज शौहर ने शहनाज को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। शहनाज ने बचपन के साथी पवन को आपबीती सुनाई तो दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामने का फैसला कर लिया।

इसके बाद मढ़ीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से विवाह कर लिया। फरीदपुर के गांव ढहरी निवासी शहनाज की शादी 2018 में हुई थी। मिश्रित आबादी का गांव होने के कारण शहनाज हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में भी शामिल होती थी।

इस दौरान शहनाज की आस्था भगवान श्रीकृष्ण में बढ़ती गई। शादी के बाद भी शहनाज भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करती थी। ससुरालियों और पति ने कई बार इसका विरोध किया। शादी के दो महीने बाद ही पति ने शहनाज को भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करते हुए देख लिया।

इससे नाराज होकर उसे तीन तलाक दे दिया। पति और ससुराल वालों को उसने समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद शहनाज मायके में रहने लगी। मायके में रहने के दौरान गांव के ही बचपन के साथी पवन से उसकी मुलाकात हुई।

 

सोमवार को पवन और शहनाज मढ़ीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम पहुंचे। यहां शुद्धीकरण के बाद शहनाज ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली। दोनों ने सात फेरे लेकर साथ रहने का संकल्प लिया। पंडित केके शंखधार ने दोनों का विवाह कराया। शहनाज और पवन ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.