आयकर विभाग की दिल्ली-कोलकाता समेत यूपी के कई जिलों में ज्वैलर्स पर बड़ी छापेमारी

0 24

दिल्ली: देश में कई जगहों पर आयकर विभाग की एक साथ छापेमारी चल रही है। दिल्ली, NCR, लखनऊ, कानपुर, कोलकाता समेत कई शहरों में यह छापेमारी जारी है। ज्वैलर्स/बुलियन व्यापारियों के ठिकानों पर यह छापेमारी की जा रही है।

उत्तर प्रदेश में कानपुर में कई जगहों पर आईटी की छापेमारी जारी है। संजीव झुनझुनवाला के 17 ठिकानों पर छापेमारी जारी है। कानपुर नगर में संजीव झुनझुनवाला एक बड़ा नाम है। कंपनी ने एमराल्ड गुलिस्तान,एमराल्ड चैम्बर बनाए हैं। मॉर्निंग ग्लोरी इंफ्रा, रितु हाउसिंग झुनझुनवाला की कंपनी है।

कानपुर के नयागंज में वागला बिल्डिंग में भी छापा मारा गया, चांदी व्यापारी मुन्ना जाकोड़िया पर आईटी की रेड पड़ी। कानपुर के जुगल किशोर ज्वैलर्स पर भी छापेमारी जारी है। राधामोहन पुरुषोत्तम दास ज्वैलर्स पर छापेमारी की गई, फीलखाना थाना क्षेत्र के बिरहाना रोड पर भी छापा मारा गया,एमराल्ड गार्डन हाउसिंग के प्रमोटर पर भी छापा मारा गया।

लखनऊ में भी कई ज्वैलर्स/कारोबारियों पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। महानगर,अमीनाबाद,चौक के कई ज्वैलर्स पर छापा मारा गया। महानगर में रिद्धि ज्वैलर्स पर आईटी द्वारा छापेमारी की गई। आज सुबह 6 बजे IT की टीम 3 गाड़ियों से पहुंची हैं। रिद्धि ज्वैलर्स के कानपुर के ठिकाने पर भी छापा मारा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.