गाजियाबाद पुलिस ने अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री पर मारा छापा ,भरी सख्या में अधबने अवैध हथियार बरामद

0 12

निकाय चुनाव से ऐन पहले गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने छापेमारी कर अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारकर दो दर्जन से अधिक बने और अधबने अवैध हथियार बरामद किए।

निकाय चुनाव से पहले गाजियाबाद पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र को सक्रिय कर रखा था जिसके बाद पुलिस को सूचना मिलती है थाना लोनी और लोनी बॉर्डर क्षेत्र पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया।

अवैध हथियार बनाने वाले बदमाश इतने शातिर थे कि एक जगह ज्यादा दिन नहीं रुकते थे और अक्सर जंगल और सुनसान इलाके में इससे जगह को ही अपना ठिकाना बनाते थे बदमाशों ने इस बार थाना लोनी बॉर्डर के टीला शाहबाजपुर गांव में के जंगलों में एक कमरे को अपना ठिकाना बनाया और वहां अवैध हथियारों का निर्माण शुरू कर दिया।

पुलिस ने मौके से हथियार बनाते हुए 2 लोगों को रंगे हाथ पकड़ा पर एक बदमाश इसका नाम सरफराज है भागने में कामयाब रहा पर इसके साथ ही फरीद को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया बदमाशों के पास से 11 315 बोर के तमंचे एक 312 बोर का तमंचा 14 अधबने तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण भी बरामद की है।

गौरतलब है कि रफ्तार फरीदपुर पहले से ही लूट और आर्म्स एक्ट के 5 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं अप पुलिस फरार अपराधी सरफराज की तलाश कर रही है।

 

कहीं ना कहीं चुनाव से ऐन पहले अवैध हथियारों की जखीरा और फैक्ट्री पकड़े जाने से पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि यदि चुनाव में हथियारों का इस्तेमाल किया जाता तो कहीं ना कहीं निष्पक्ष चुनाव को प्रभावित किया जा सकता था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.