घरेलू कलह हुआ हिंसक, पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से किया जानलेवा हमला, आरोपी गिरफ्तार

0 39

ग्रेटर नॉएडा: समाज में रिश्तों का तानाबाना तेजी से बिखर रहा है। पति-पत्नी के बीच संबंधों में मिठास और विश्वास काम हुआ है। उसके जगह तनाव के कारण घरेलू कलह अब हिंसा का रुप अख्तियार करता जा रहा है. ऐसी एक वारदात थाना दनकौर के देवटा गांव में घरेलू कलह के बाद पति ने अपनी पत्नी पर पर जान लेवा हमला बोल दिया और चेहरे पर वार कर गंभीर घायल कर दिया, और मौके से फरार हो गया, पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

अस्पताल में भर्ती पीडिता की तस्वीरे आप को विचलित कर सकती है, उसकी ये हालत उसके पति नेत्रपाल ने की है. थाना प्रभारी दनकौर संजय सिंह ने बताया कि 3 जुलाई को पारिवारिक एवं व्यक्तिगत बातों को लेकर नेत्रपाल का अपनी पत्नी से विवाद हो गया जिसके बाद क्रोधित नेत्रपाल ने चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया और जिससे चहेरे पर गम्भीर चोटे आई, लोगों के बीच बचाव करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया. पीडि़ता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

 

थाना प्रभारी ने बताया पीडिता कईं भाई के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी. 6 जुलाई को पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर नेत्रपाल को खेरली नहर के पास से गिरफ्तार किया गया है। और उसकी निशादेही पर वारदात में प्रयुक्त एक चाकू बरामद किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.