सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के मां बनने की चर्चाएं तेज, जाने क्या हैं सच्चाई ?

0 52

Noida:पबजी वाले प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत आई सीमा हैदर, बड़ी खुशखबरी दे सकती हैं. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर के गर्भवती होने की खूब चर्चाएं हैं. हालांकि इस मामले में परिजनों की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन चर्चा ये हैं कि सीमा सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है.

आपको बता दें कि सीमा हैदर और गुलाम की पहले से तीन बेटियां और एक बेटा है. जो इस समय सीमा हैदर और सचिन के साथ ही रबूपुरा स्थित घर में रह रहे हैं. सीमा के गर्भवती होने की जो खबरें वायरल हो रही हैं उसमें कहा जा रहा है कि सीमा पांच महीने की गर्भवती हैं. फिलहाल अभी परिवार के किसी भी सदस्य का कोई बयान नहीं आया है.

हालांकि पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर अभी तक पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए पहेली बनी हुई है. सीमा जासूस हैं या फिर सचिन के प्यार में भारत आई हैं.इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. पाक से आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने सीमा से कई बार इस बारे में पूछताछ की है. लेकिन इतनी ज्यादा पूछताछ के बाद भी सवाल वैसे ही बरकरार हैं.

सीमा हैदर को ले गई थी पुलिस

सीमा हैदर को ATS ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले गई थी. सीमा हैदर और सचिन को ATS टीम अपने साथ ले गई थी. एटीएस टीम ने सीमा हैदर से हाईटेक तकनीक से पूछताछ की थी. सीमा हैदर की बोलचाल से जासूस होने का शक गहराया था. बता दें, सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तान सेना में सूबेदार है, वहीं सीमा हैदर का भाई भी पाकिस्तान सेना में है. सीमा हैदर अराजक तत्वों और कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं. सीमा-सचिन की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात हैं. और अभी भी उन्हें घर से निकलने की इजाजत नहीं दी गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.