रोते हुए राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने कहा-कांग्रेस के मंत्रियों का नार्को टेस्ट और DNA टेस्ट कराया जाए

0 26

राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा मंत्रिमंडल से बरखास्त होने के बाद सीएम अशोक गहलोत पर हमलावर हैं. अब उनकी नई मांग उठाने से राजस्थान के सियासी गलियारो में हलचल है. उन्होंने मांग की है कि कांग्रेस के मंत्रियों का नार्को और DNA टेस्ट कराया जाए. मेरा भी नार्को टेस्ट कराया जाए. टेस्ट में सब पता चल जाएगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत को लेकर बयान दिया था. साथ ही राजेंद्र गुढ़ा का कहना है कि किस-किस विधायक को पार्टी ने खरीदा है, मेरे पास अब भी डायरी का आधा हिस्सा है. जिसमे आपके काले चिट्ठे लिखे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे डायरी के हिस्से छीन लिए गए, लेकिन वह अभी भी खुलासे करेंगे.

राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह का कहना है कि जब मैं विधानसभा जा रहा था…तब विधानसभा के अंदर लगभग 50 लोगों ने मुझ पर हमला किया, मुझे मुक्का मारा, मुझे लात मारी और कांग्रेस नेताओं ने मुझे विधानसभा से बाहर खींच लिया. राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष ने मुझे बोलने भी नहीं दिया. मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए कि मैं बीजेपी के साथ हूं. मैं जानना चाहता हूं कि मेरी गलती क्या है?”
Leave A Reply

Your email address will not be published.