कलचुरी समाज के आराध्य देव सहस्त्रबाहु पर टिप्पणी करना बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को पड़ा महंगा, कोर्ट में परिवाद हुआ दायर

0 34

ग्वालियर : अपने बयानों और और प्रवचनों से चर्चा में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के विरुद्ध ग्वालियर के न्यायालय में एक परिवाद पेश किया गया है.इस बार मुद्दा बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र शास्त्री द्वारा अपने प्रवचनों में कलचुरी समाज के आराध्य देव भगवान सहस्त्रबाहु जिन्हें सहस्त्रबाहु अर्जुन कहा जाता है उनके खिलाफ टिप्पणी करने का है. जिस पर एडवोकेट अनूप शिवहरे ने अदालत में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ परिवाद दायर किया है.

 

 

 

 

 

 

परिवाद में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करने का मुद्दा उठाया गया है.धीरेन्द्र शास्त्री वीडियो में कलचुरी समाज के आराध्य देव भगवान सहस्त्रबाहु को अत्याचारी, बलात्कारी, और दुष्ट बता रहे हैं. वीडियो अपलोड करने और कलचुरी समाज के आराध्य देव की मानहानि और लोगों की भावनाएं आहत करने पर 9 मई को भेजा गया था. धीरेन्द्र शास्त्री को नोटिस का जवाब ना देने पर ग्वालियर की जिला अदालत में यह परिवाद पेश किया गया है. अब इस मामले में 1 जुलाई को होगी सुनवाई.

Leave A Reply

Your email address will not be published.