कार और टूरिस्ट बस के बीच हुई टक्कर, एक युवक मौत

0 61

खबर  शिमला से है जहा पर सड़क दुर्घटना हो गई है आप को बता दे की एनएच शिमला मटौर वाया जुखाला पर स्थित मंगरोट के पास एक कार एवं टूरिस्ट बस के बीच हुई टक्कर में एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई है।

 

जबकि एक घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं । प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एनएच शिमला मटौर वाया जुखाला पर स्थित मंगरोट के पास कार नंबर एचआर 29 एएस 0628 व एक मिनी टूरिस्ट के बीच आमने सामने भंयकर टक्कर हो गई । यह टूरिस्ट बस ब्र्रहमपुखर से मनाली की ओर जा रही थी।

 

जबकि कार ब्रहमपुखर की तरफ जा रही थी। यह हादसा इतना भंयकर था कि कार परखचे उड गए। जैसे ही स्थानीय लोगों को इस सडक हादसे का पता चला तो उन्हांेंने कार में सवार युवाओ को कार में से बाहर निकाला। व पुलिस को सूचित किया। इस दौरान सडक के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया। इन घायलों को तुरंत एंबुलेंस द्धारा क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर अंशुल आयु 21 वर्ष निवासी पंजगाई की मौत हो गई ।

 

जबकि सूरज निवासी विष्णु धारटटोह घायल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, डीएसपी जिला मुख्यालय राजकुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि नएच शिमला मटौर वाया जुखाला पर स्थित मंगरोट के पास एक कार एवं टूरिस्ट बस के बीच हुई टक्कर में एक 21 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.