सीएम योगी आदित्यनाथ का 51वां जन्मदिन, बुलडोजर के साथ काशी में हुई विशेष मां गंगा आरती

0 28

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 51वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर काशी में मां गंगा की विशेष आरती किया गया। आरती के पूर्व बुलडोजर पर सीएम योगी की तस्वीर लगाकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर बधाई के स्वरूप जय श्री राम का उद्घोष किया।

 

अस्सी घाट पर होने वाली नित्य संध्या प्रसिद्ध मां गंगा की आरती सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम किया गया। मां गंगा से हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ के दीर्घायु की कमाना की।

 

5 जून को 51 वर्ष के हो जाएंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

5 जून 1972 को जन्मे सीएम योगी आदित्यनाथ 51 वर्ष के हो जाएंगे। ऐसे में उनके जन्मदिन को लेकर बीजेपी और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यक्राओं में उत्साह का माहौल है। जन्मदिन के पूर्व संध्या पर सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम पर मां गंगा की विशेष आरती हुआ। वही हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मां गंगा की पूजन के साथ गरीबों को भोजन करवा सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन मनाया।

 

बुलडोजर से हुआ सीएम योगी आदित्यनाथ के तस्वीर पर माल्यार्पण
अपराधियों पर उत्तर प्रदेश में नकेल कसने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अस्सी घाट पर बुलडोजर आकर्षण का केंद्र बना रहा। बुलडोजर और सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ गंगा आरती में शामिल हुए श्रद्धालुओं ने खुद तस्वीर खिंचवाई।

 

इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के वाराणसी महानगर के मंत्री अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि बुलडोजर से सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में माफियाओं की कमर तोड़ी है। ऐसे में उसी बुलडोजर को प्रतिक मानकर बुलडोजर से सीएम योगी आदित्यनाथ के तस्वीर पर माल्यार्पण करवाया गया। मां गंगा से प्रार्थना किया गया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को मां गंगा और शक्ति प्रदान करे, जिससे जो माफिया बचे है उनकी भी कमर वह तोड़ने का काम करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.