कर्नाटक में राज्यपाल को छोड़कर एयर एशिया के विमान ने भरी उड़ान, जानें पूरा मामला

0 58

 बंगलूरू:एयर एशिया का एक विमान गुरुवार को कर्नाटक के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से राज्यपाल थावरचंद गहलोत को लिए बिना ही रवाना हो गया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए विमान ने राज्यपाल के बिना ही उड़ान भर दी। हालांकि, वह हवाईअड्डे के लाउंज में इंतजार कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि राज्यपाल के प्रोटोकॉल अधिकारियों ने हवाईअड्डा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

क्या है मामला?
सूत्रों के मुताबिक, गहलोत को गुरुवार दोपहर टर्मिनल-2 से हैदराबाद के लिए उड़ान भरनी थी। फिर उन्हें एक दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए सड़क मार्ग से रायचूर जाना था। जैसे ही एयरएशिया की फ्लाइट आई, उसमें गहलोत का सामान लोड कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गहलोत को टर्मिनल पहुंचने में देरी हुई।

90 मिनट बाद दूसरे विमान से रवाना हुए
सूत्रों ने बताया कि जब तक वह वीआईपी लाउंज से विमान तक पहुंच पाते, तब तक विमान हैदराबाद के लिए उड़ान भर चुका था। इसके बाद राज्यपाल को हैदराबाद पहुंचने के लिए 90 मिनट बाद दूसरे विमान से रवाना होना पड़ा। गवर्नर हाउस के अधिकारी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं और एयरएशिया के अधिकारी भी इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.