बरातियों से भरी बस सड़क किनारे पलटी, गाड़ी में सवार थे 50 बराती; मची चीख पुकार

0 28

   संभल :संभल के गुन्नौर क्षेत्र में नरौरा-जुनावई मार्ग पर ईसमपुर मोड़ के पास चालक को झपकी आने पर बरातियों से भरी बस सड़क किनारे खंदकी में पलट गई। बस में सवार बरातियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में 12 बराती घायल हो गए। उन्हें बुलंदशहर जिले की नरौरा सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। अन्य बराती निजी वाहनों से गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

गुरुवार की शाम जिला बुलंदशहर के थाना डिबाई के गांव भीमपुर से एक बस बरात को लेकर जिला बदायूं के सहसवान क्षेत्र में गई थी। शुक्रवार की सुबह बस सहसवान क्षेत्र से बरातियों को लेकर वापस भीमपुर जा रही थी। आगरा-मुरादाबाद हाइवे से नरौरा-जुनावई मार्ग पर ईसमपुर मोड के पास बस चालक को झपकी आ गई और कार सड़क से नीचे खंदकी में उतरकर पलट गई।

बस में करीब 50 बराती सवार थे। उनमें चीख पुकार मच गई। बराती बस की खिड़की के शीशे हटाकर बाहर निकल आए। हादसे में बस में 12 बराती घायल हो गए। सूचना पर थाना प्रभारी गुन्नौर अतर सिंह, चौकी प्रभारी नरौरा बैराज अजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस से नरौरा सीएचसी में भर्ती कराया। वहां उनका उपचार चल रहा है। बस में सवार अन्य बराती प्राइवेट वाहनों से घर की ओर रवाना हो गए। पुलिस ने बस को खाई में से निकलवाकर कब्जे में ले लिया और उसे नरौरा बैराज चौकी पर खड़ा कर दिया है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.