योगगुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर साधा निशान कहा- हिंदुस्तान का खाते हैं और गीत दूसरे देशों का गाते हैं

0 21

हरिद्वार:योगगुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशान साधा है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से आरएसएस और भाजपा पर साधे जा रहे निशाने पर कहा कि कुछ लोगों की फितरत है कि वह खाते हिंदुस्तान का हैं और गीत पूरी दुनिया के और दूसरे देशों के गाते हैं।

 

  • राजनेताओं को तो ऐसे काम कतई नहीं करने चाहिए

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उन्‍होंने कहा कि ऐसा करके ये लोग देश के अंदर अपने प्रति ही अस्वीकार्यता, घृणा और नफरत का भाव पैदा करवाते हैं। बाबा रामदेव ने नसीहत देते कहा कि राजनेताओं को तो ऐसे काम कतई नहीं करने चाहिए।

 

  • समाज में कई प्रकार की हिंसा, घृणा और नफरत है

भारत में रहकर जिन लोगों को यहां के लोगों से वोट लेकर नेता बनना है, वह लोग ऐसा कैसे करते हैं। यह सोचकर भी उनकी बुद्धि पर तरस आता है। कहा कि समाज में कई प्रकार की हिंसा, घृणा और नफरत है। यह किसी भी देश के लिए शुभ नहीं है।

 

  • हम सब एक ही पूर्वज और परमेश्वर की संतान हैं

हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन, बौद्ध हम सब एक ही पूर्वज और परमेश्वर की संतान हैं। जो खाइयां पैदा करते हैं वह सभी ढह जाएं। जातियों, मत, पंथ संप्रदाय के नाम पर विभाजन खत्म हो जाए यही होली का संदेश है।

 

  • श्री दक्षिण काली मंदिर घाट पर होली का पर्व मनाया

बता दें कि योगगुरु बाबा रामदेव और पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण ने पतंजलि योगपीठ के संन्यासियों के विभिन्न अखाड़ों के संतों के साथ बुधवार को श्री दक्षिण काली मंदिर घाट पर होली का पर्व मनाया। इसी दौरान उन्‍होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत में राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.