यहां दिनदहाड़े महिला सिपाही से लूट, जनता बोलीं- अब हमारा क्या होगा

0 61

गाजियाबाद में अब तो अपराध की हद ही हो गई है। पुलिस दावा करती है कि अपराधियों पर अंकुश लगाया गया है, लेकिन गाजियाबाद में एक ऐसी वारदात हुई है।

गाजियाबाद में एक ऐसी वारदात हुई है। जिसको सुनकर आप भी पुलिस की कार्यशैली देख सकते हो। आम लोगों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों को भी बदमाश इस समय निशाना बना रहे हैं। बाइक सवार बदमाशों ने नगर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस चौकी के पास महिला सिपाही से सोने की चेन लूट ली। सिपाही ने बदमाशों का पीछा भी किया, सिपाही ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सके। हालांकि, क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

  5 मई को सुबह की घटना
लालकुआं की मानसरोवर पार्क कॉलोनी में रहने वाली आशा देवी पुलिस में सिपाही हैं और वर्तमान में गाजियाबाद अभिसूचना इकाई (एलआईयू) में .गाजियाबाद अभिसूचना इकाई (एलआईयू) में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि रोज की तरह वह 5 मई 2023 को सुबह करीब 10:00 बजे घर से कचहरी के लिए ड्यूटी पर निकली थीं। पति ने उन्हें चौधरी मोड़ पर छोड़ा था। घर पर कोई न होने के कारण वह अपने 6 वर्षीय बेटे को भी साथ ले आई थीं।

 

कैसे दिया वारदात को अंजाम
आशा देवी का कहना है कि वह चौधरी मोड़ पर पुलिस चौकी के पास खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान लालकुआं की तरफ से आए बाइक सवार बदमाशों ने गले पर झपट्टा मारकर उनकी सोने की चेन लूट ली और विजयनगर की तरफ फरार हो गए। उन्होंने शोर मचाते हुए बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सके। घटना के संबंध में उन्होंने नगर कोतवाली में शिकायत दी।

 

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसीपी कोतवाली सलोनी अग्रवाल का कहना है कि सिपाही की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। मंगलवार रात क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने चेन-मोबाइल लूटने वाले गिरोह का खुलासा किया है। इसी गिरोह ने सिपाही से चेन लूटी

थी,

जो बरामद हो गई है। वहीं, दूसरी ओर इस घटना के बाद गाजियाबाद जिले की जनता का सवाल है कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो लोगों का क्या होगा?

Leave A Reply

Your email address will not be published.