पुलिस निगरानी से फरार बदमाश को उधम सिंह नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार…..

0 20
  • चेकिंग के दौरान उपनिरीक्षक को जानबूझकर टक्कर मारकर गंभीर रूप से किया था घायल
  • लूट के मामले में वांछित था आरोपी
  • बार बार वेश बदलकर लगातार पुलिस को दे रहा था चकमा।
  • शातिर आरोपी पर दर्ज हैं एक दर्जन से ज्यादा मामले।
  • आरोपी पर 50 हजार का ईनाम भी था घोषित।

 

 

रूद्रपुर :सिडकुल क्षेत्र मे दरोगा पर बाइक चढाने के बाद जिला अस्पताल से पुलिस निगरानी से फरार 50 हजार के ईनामी बदमाश संजू को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है.आईजी और एसएसपी ने पुलिस टीम को 50 हजार के ईनाम की घोषणा की है.

 

गौरतलब है कि चार जुलाई को सिडकुल क्षेत्र मे हुई लूट की घटना के बाद घेेराबंदी कर रहे एसआई मोहन भट्ट् पर बदमाशो ने बाइक चढा दी थी। घटना मे इंस्पेक्टर मोहन के साथ ही दोनो बदमाश भी घायल हो गये थे ।  पुलिस ने दोनो बदमाशो को सरकारी अस्पताल भर्ती  कराया था जॅंहा  से 6 जुलाई को आरोपी संजू फरार उर्फ संजय कुमार निवासी ग्राम सकुली थाना शाही बरेली यूपी हो गया है । एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया की आरोपी की तलाश  में आ़ध दर्जन पुलिस टीम और एसओजी को लगया गया  था । पुलिस ने 500 से अधिक  सीसीटीवी खंगालने और जगह  -जगह दबिश  देने के बाद मंगलवार को अरोपी को बरेली से भी लभागने की कोशिश की ,लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर अरोपी को धर दबोच लिया । एसएसपी ने बताया की अरोपी पर 25 से ज्यादा मुकदमे र्दज थे .उसके ऊपर 50 हजार का ईनाम घोषित था ।

 

पुलिस को यह सफलता सीओ सिटी अनुषा बडोला और एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल की देखरेख में मिली है। पुलिस टीम में थानाध्यक्ष पंतनगर राजेन्द्र सिंह डांगी, थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट, दिनेशपुर थानाध्यक्ष अनिल उपाध्याय,एस ओजी प्रभारी विजय शाह, अनिल जोशी, संजय सिंह, सिडकुल चौकी इंचार्ज पंकज कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.