दर्दनाक हादसा:यहां तालाब में डूबकर चार बच्चों की मौत, हाफ डे होने के बाद नहाने पहुंचे थे चारों

0 18

कानपुर के नर्वल तहसील में हुए दर्दनाक हादसे  में चार मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। एक साथ चार बच्चों की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। चारों बच्चों को सीएचसी सरसौल पहुंचाया, जहां से कांशीराम ट्रामा सेंटर रेफर किया गया।

हादसे की सूचना पर डीएम और सीपी भी कांशीराम ट्रामा सेंटर पहुंचे। वहीं, हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। मिली जानकारी के अनुसार, नर्वल तहसील के मुख्यालय परिसर में नवनिर्मित अमृत तालाब बना है। यहां पर तालाब में उतरने या नहाने पर कोई रोक नहीं लगाई गई।

इसके चलते नहाने के दौरान चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। बताया जारहा है कि स्कूल में हाफ डे के बाद चारों बच्चे नहाने पहुंच गए थे। सूचना पर पहुंची नर्वल थाने की पुलिस ने चारों बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकलवाया है। इसके बाद सीएचसी सरसौल भेजा, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक बच्चों में यह शामिल
हादसे में मरने वाला सक्षम (15) पिता सरोज कुरील कक्षा 10 और अभय सविता (15) पुत्र प्रेमनारायण सविता कक्षा 10 का छात्र है। ये दोनों एसडी मेमोरियल स्कूल में पढ़ते थे। वहीं, कृष्णा (13 ) पिता उमेश चंद्र कक्षा छह का और दिव्यांश अवस्थी (12) पिता कल्लू अवस्थी कक्षा 7 का छात्र है। ये दोनों छात्र डीपी कुशवाहा इंटर कॉलेज में पढ़ते थे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.