अखिलेश यादव के इस बयान ने बढ़ाई लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टेंशन

BJP's tension may increase, this statement of Akhilesh Yadav created panic before Lok Sabha elections
0 100

UP Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बड़ा दावा किया है. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने दावा किया है बीजेपी यूपी में अपने सभी वर्तमान सांसदों का टिकट काटने जा रही है. इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के सांसदों ने कभी अपने क्षेत्र की ओर मुड़ के नहीं देखा, उन्होंने परीक्षा दी नहीं तो रिपोर्ट कार्ड कहाँ से बनेगा.

 

सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा- “ब्रेकिंग न्यूज, सूत्रों के हवाले से पता चला है कि भाजपा उप्र में अपने सभी वर्तमान सांसदों का टिकट काटने जा रही है सिवाय एक को छोड़कर, लेकिन सुनने में आया है वो भी अपनी सीट बदल रहे हैं या फिर किसी सुदूर प्रदेश में एक अतिरिक्त सुरक्षित सीट ढूँढ रहे हैं.”

 

 

अखिलेश यादव ने आगे लिखा- “इसीलिए भाजपा उप्र में, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करने की स्थिति में नहीं है क्योंकि उनके वर्तमान सांसदों ने अपनी जेबें भरने के अलावा कोई भी काम नहीं किया है. इसी वजह से जनता में भाजपा और भाजपाई सांसदों के खिलाफ बहुत गुस्सा है. इन विपरीत हालातों को देखते हुए भाजपा में नये प्रत्याशियों की खोज जारी है लेकिन कोई भी हारने के लिए नहीं लड़ना चाहता है, इसी कारण भाजपा की तरफ से एक भी प्रत्याशी का नाम सामने नहीं आ पा रहा है.”

 

सपा मुखिया आगे लिखते हैं-“भाजपा के सांसदों ने कभी अपने क्षेत्र की ओर मुड़ के नहीं देखा. उन्होंने परीक्षा दी नहीं तो रिपोर्ट कार्ड कहाँ से बनेगा. भाजपा के टिकट काटने से पहले जनता ने ही उनका नाम काट दिया है. इस बार उनके संसदीय क्षेत्र में भाजपाइयों को दाखिला नहीं मिलेगा. उप्र की जनता इस बार जुमलेबाजों को नहीं, सच्चा और अच्छा काम करनेवालों को चुनेगी.अब PDA की एकता जागी, छोड़ के यूपी बीजेपी भागी!”

Leave A Reply

Your email address will not be published.