Poonam Pandey Death: क्या सच में हुआ है पूनम पांडे का निधन? पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Poonam Pandey Death 2 फरवरी को पूनम पांडे के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से उनके निधन की जानकारी दी गई। पोस्ट में बताया गया कि गुरुवार की रात पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। हालांकि लोगों के लिए उनके मौत की खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। अचनाक कैंसर से निधन की बात पच नहीं रही है।

0 148

क्या सच में हुआ है पूनम पांडे का निधन? एक्ट्रेस का ये वीडियो देख लोगों को नहीं पच रही बात लेकिन 2 फरवरी को पूनम पांडे के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से उनके निधन की जानकारी दी गई। पोस्ट में बताया गया कि गुरुवार की रात पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया है। हालांकि लोगों के लिए उनके मौत की खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। अचनाक कैंसर से निधन की बात पच नहीं रही है। पूनम पांडे के निधन की खबर हर किसी के लिए झटके की तरह है। खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस डाइटिंग से लेकर जिम में पसीना बहाने तक, सब कुछ करती थीं।

 

ऐसे में महज 32 साल की उम्र में, वो भी कैंसर से अचानक उनके निधन की बात पर यकीन करना मुश्किल है। पूनम पांडे की निधन की खबर कुछ पैपराजी पेज ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। वरिंदर चावला ने अपने पोस्ट में न्यूज को कन्फर्म करते हुए कहा कि पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। हालांकि, लोगों के लिए उनके मौत की खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.