प्यार के खुमार में सरहद पार: सीमा इंडिया में…अंजू गई पाकिस्तान, प्रेमी के लिए हिंदुस्तानी बेटी कर गई सरहद पार….

0 39

जालौन–करने का सिलसिला अभी भी जारी है. न जाने अभी भी सीमा हैदर जैसी कितनी सीमाएं अपनी सीमा को लांघकर इधर से उधर जा रही है.पहले तो पाकिस्तान और नेपाल से महिलाएं अपने आशिक के लिए भारत आ जा रही थी. लेकिन अब एक हिंदु्स्तानी महिला अपनी आशिकी के चक्कर में पाकिस्तान जा पहुंची है.यूपी की रहने वाली अंजू फेसबुक के जरिए पाकिस्तानी नागरिक के प्यार में पड़ गई. नसरुल्लाह नाम के व्यक्ति के प्यार में अंजू पाकिस्तान पहुंची है.

 

 

बता दें कि यूपी के जालौन जिले में अंजू का ननिहाल है.अंजू का परिवार ईसाई धर्म अपना चुका था.रिश्तेदार नहीं रखते अंजू से कोई नाता. जानकारी मिली है कि जिले की माधौगढ़ तहसील के कैलोर ग्राम से पासपोर्ट स्वीकृत हुआ.राजस्थान के भिवाड़ी की होंडा एजेंसी में अंजू कार्यरत है. मद्रासी मूल के किसी ईसाई धर्म के व्यक्ति से शादी हुई थी.

 

 

अंजू कुछ वक्त पहले घर से जयपुर जाने के लिए निकली थी. लेकिन वो पाकिस्तान चली गई. करीब 3 दिन बाद उन्होंने फोन के जरिए अपने पति को इस बात की जानकारी दी. जब से अंजू पाकिस्तान गई है तब से उनके पति, परिवार और दोस्त इस बात को सुनकर सन रह गए है.

अपने पति को छोड़कर प्रेमी के लिए पाकिस्तान चली गई हिंदुस्तान की बेटी. इस मामले में अंजू के पति को कोई भी जानकारी नहीं है.उसका कहना है कि पत्नी ने दो साल पहले नौकरी के नाम पर पासपोर्ट बनवाया था. और फिर नसरुल्लाह के बारे में उसको कोई खबर नहीं थी. पत्नी ने फोन पर बताया कि वो कुछ दिनों में लौट आएगी.

वहीं अंजू के पाकिस्तान जाने को लेकर उनके रिश्तेदारों का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है.फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में है.

बता दें कि जहां सीमा हैदर भारत में गैर कानूनी तरीके से घुसी थी. वहीं अंजू ने बकायदा कानूनी तरीके से पासपोर्ट और वीजा के साथ पाकिस्तान में प्रवेश लिया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.