पुलिस टीम ने अवैध अंग्रेजी शराब के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

0 43

थाना छाता पुलिस व स्वाद टीम के गश्त व चैकिंग के दौरान खास मुखबिर सूचना पर अवैध शराब की तस्करी करने वाले 2 शराब तस्करों को उस समय गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई| जिस समय शराब तस्कर, शराब को एक ट्रक आयशर केन्टर में, जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट लग कर चण्डीगढ से भरकर तस्करी के लिये ले जा रहे थे।

इस सूचना पर विश्वास कर पुलिस द्वारा चौकी दौताना के पास दिल्ली मथुरा रोड एनएच- 19 पर बैरियर लगाकर चैकिंग की जा रही थी। चैकिंग के दौरान, कोसी कलां की तरफ से आ रहे एक ट्रक को चैकिंग हेतु रुकने का इशारा किया गया| तो पुलिस को देखकर ट्रक का ड्राईवर व उसका साथी ट्रक से उतरकर भागने लगे। जिसे पुलिस द्वारा आवश्यक बल प्रयोग करते हुए उनको पकड लिया| पकडे गये व्यक्तियों से भागने का कारण पूछा तो पकड़े गये व्यक्तियों नें बताया कि हम दोनो अपने ट्रक मालिक के साथ मिलकर ट्रक में फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर अवैध शराब की तस्करी का काम करते हैं।

वही पकडे गये ट्रक पर लगे तिरपाल को हटाकर देखा गया तो ट्रक के अन्दर कचरा के बोरा के साथ भिन्न-2 ब्राण्ड की शराब की पेटिया भरी हुई थी। ट्रक में शराब की कुल 220 पेटी बरामद हुई। बरामद शराब की कुल कीमत लगभग 16 लाख रुपये व ट्रक की कीमत लगभग 10 लाख रूपये बताई जा रही है।वही गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की गयी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.