ली कैसल होटल के कबाना रेस्टोरेंट में युवती से छेड़छाड़ और तलवारें चलाने वाले 4 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,स्वामी के खिलाफ आबकारी विभाग ने शर्तों का उल्लंघन करने पर केस दर्ज

0 38

रुद्रपुर:ली कैसल होटल के कबाना रेस्टोरेंट में युवती से छेड़छाड़ और तलवारें चलाने वाले 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वही ली कैसल के स्वामी के खिलाफ आबकारी विभाग ने शर्तों का उल्लंघन करने पर केस दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक किच्छा के रहने वाले लवी तनेजा परिवार और रिश्तेदारों के साथ डिनर करने किच्छा रोड स्थित कबाना रेस्टोरेंट आए थे। वहां शराब के नशे में धुत सितारगंज के रहने वाले कुछ युवकों ने लवी तनेजा की पत्नी से छेड़छाड़ कर दी। विरोध के बाद वहां गाली गलौज शुरू हो गई। रेस्टोरेंट के मैनेजर ने बाउंसरो की मदद से सितारगंज के इन युवको रेस्टोरेंट से बाहर तो कर दिया पर वह पार्किंग मे तनेजा परिवार का बाहर आने का इन्तेजार करने लगे।

 

जैसे ही लवी अपने रिश्तेदार के साथ पार्किंग में पहुंचे, वहां मौजूद युवको ने लवी तनेजा और उसके रिश्तेदार पर हमला कर दिया। तलवारे चलीं जिसमे लवी तनेजा का हाथ कट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया गया था।

पुलिस ने इस मामले में सुरेंद्र पाल सिंह उर्फ छिंदर पाल निवासी ग्राम मलपुरी सरकडा, थाना सितारगंज तरसेम सिंह उर्फ सेमा निवासी डुडार सरकडा, थाना सितारगंज, गुरजंट सिंह उर्फ जनटा निवासी शैली स्कूल के पास सितारगंज तथा महीप सिंह उर्फ हिम्मत सिंह निवासी करघटिया सरकड़ा सितारगंज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली है। वही कबाना रेस्टोरेंट के स्वामी पवन कुमार पर भी आबकारी विभाग ने केस दर्ज कर लिया है। जांच में पाया गया कि यह रेस्टोरेंट बार की शर्तो के अनुरूप नहीं चल रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.