शादी के चौथे दिन दूल्हे को ऐसे हाल में देख चीख पड़ी दुल्हन, परिवार बोला- बेटा तूने ऐसा क्यों किया

0 161

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। कासिमपुर थाना इलाके के भीटी गांव में शादी के चौथे दिन ही युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटना से परिजन सकते में आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

भीटी निवासी श्रवण कुमार (30) गांव में ही खेती करता था। बीती एक जुलाई को उसकी शादी गाजीपुर जनपद के सदियाबाग थाना क्षेत्र के बादशाहपुर गांव निवासी सुभाष की पुत्री पुष्पा के साथ हुई थी। 



दो जुलाई को बरात दुल्हन के साथ वापस गांव आई थी। सोमवार देर रात तक परिवार में शादी की खुशी में गाना बजाना हुआ और इसके बाद परिजन सो गए। मंगलवार सुबह खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने उसका शव गांव के ही एक किसान के खेत में लगे चिलबिल के पेड़ से गमछे से बने फंदे से लटकता देखा। 

सूचना पर कासिमपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना को लेकर परिजन सकते में हैं और फिलहाल चुप्पी साधे हैं। प्रभारी निरीक्षक महेश चंद्र ने बताया कि परिजन कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बार-बार बेहोश हो रही थी दुल्हन
नई जिंदगी के सुनहरे सपने लेकर पुष्पा दो जुलाई को ही भीठी आई थी। आगे की जिंदगी खुशगवार रहेगी, इसकी शुभकामनाएं उसे न सिर्फ मायके से मिली थीं, बल्कि रविवार को दिन भर ससुरालीजनों ने भी उसे आशीर्वाद दिया था।

सोमवार को दिन भर ढोलक की थाप पर मंगल गीत गूंजे, लेकिन मंगलवार सुबह पति श्रवण की मौत की जानकारी से पुष्पा बदहवास हो गई। वह बार बार गश खाकर गिरती रही। परिजनों ने किसी तरह उसे संभाला।
Leave A Reply

Your email address will not be published.