फर्जी इंजीनियर-डॉक्टर बनकर कर डाली 15 शादियां, 4 से हुए बच्चे, 16वीं शादी से पहले खुल गई पोल !

0 112

बेंगलुरु; कभी-कभी आपके सामने ऐसे मामले आते होंगे जिन्हें सुनकर आप हतप्रभ रह जाते होंगे. कुछ ऐसा ही मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने शादी करने के लिए झूठ बोलने से सारे रिकार्ड तोड़ डाले और एक के बाद एक 15 शादियां कर लीं. लेकिन, 16वीं शादी से पहले ही उसकी पोल खुल गई. अगर उसकी पोल नहीं खुलती तो वह शादी करने का सिलसिला जारी रखता और लड़कियों को अपना शिकार बनाता रहता. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 15 शादियां करने वाले आरोपी की उम्र भी कुछ खाल नहीं है. अभी वह महज 35 साल का है. उसने 15 शादियां 8 साल के दौरान की हैं.

 

 

कौन है आरोपी ?
35 साल की उम्र में 8 शादियां करने वाले शख्स का नाम महेश केबी नायक है. आरोपी बेंगलुरु के बनशंकरी का रहने वाला है. दरअसल, मामले का खुलासा तब हुआ जब उसको लेकर एक महिला को शक हुआ, उसने पुलिस से शिकायत की. साथ ही कुछ ऐसी ही शिकायत एक दूसरी महिला ने भी थाने में की. पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू की तब खुलासा हुआ. पुलिस ने अपने पड़ताल में इस बात का खुलासा किया है कि आरोपी शादी के लिए हाई प्रोफाइल लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था. ऐसा करते-करते उसने 15 शादियां कर डालीं. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहली शादी 24 साल की उम्र में हुई थी.

शादी वेबसाइट के जरिए युवतियों को बनाता था शिकार


पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी ने शादी वेबसाइट पर भी अपनी प्रोफाइल बना रखी थी. इस प्रोफाइल पर उसने अपनी तरह-तरह की फोटो डाली थी. ताकि युवतियों को भ्रमित किया जा सके. हाल ही में आरोपी महेश केबी नायक ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी की थी. शादी के बाद उसने इंजीनियर युवती से भारी-भरकम रकम वसूली और रफूचक्कर हो गया.

शादी से बाद गहने व नकदी लेकर हो जाता था फरार
आरोपी शादी करने के बाद नकदी व आभूषण लेकर फरार हो जाता था. एक महिला से उसने शादी के बाद क्लिनिक खोलने के लिए पैसै मांगे थे. महिला ने मना किया तो उसने आभूषण बेचकर फर्जी क्लिनिक खोला साथ ही एक नर्स को भी नौकरी पर भी रखा. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.