तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी टक्कर, दो की मौत एक घायल

0 34

रिपोर्ट – खलील मलिक

सम्भल कोतवाली बहजोई क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में हुआ है। जहाँ तेज रफ्तार अनियंत्रित स्विफ्ट ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी| जिसमें दिल्ली निवासी युवक सहित दो की दर्दनाक मौत हो गई| जबकि हाईस्कूल का पेपर देने जा रहा साथ गंभीर रूप से घायल हो गया| सड़क हादसे की

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की मदद से घायल छात्र को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय सम्भल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसका चिकित्सक द्वारा उपचार जारी है।

वहीं थाना पुलिस ने युवकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई करते हुए पीएम के लिए भेजा है, वहीं सड़क हादसे में दो युवकों की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक युवकों के नाम योगेश (24 वर्षीय) पुत्र जसवीर सिंह, मयूर बिहार, फेस 1, दिल्ली है दूसरे का अजय (26 वर्षीय) पुत्र श्रीराम निवासी बम्बा रोड़, कोतवाली व कस्बा बहजोई, जनपद सम्भल है।

हाईस्कूल के घायल छात्र का नाम रितिक (14 वर्षीय) पुत्र संजीब निवासी बम्बा रोड़, बहजोई, जनपद सम्भल है।सीओ बहजोई डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हुई है और एक युवक घायल हुआ है| जिसका जिला संयुक्त चिकित्सालय सम्भल में इलाज चल रहा है मृतक युवक की शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पीएम के लिए भेजा है। स्विफ्ट गाड़ी को बरामद कर लिया गया है जबकि उसका चालक मौके से फरार हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.