ससुर बना जल्लाद: रात में बहू की इस हरकत के बाद सोया नहीं, कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन; नहीं कांपे हाथ

0 105

आगरा:  पुलिस के मुताबिक, मलिकपुर निवासी किसान रघुवीर सिंह (62) के दो बेटों में गौरव फर्रुखाबाद में पुलिस कांस्टेबल है। बड़े बेटे सौरभ और गौरव की शादी मथुरा की दो सगी बहनों संगीता और प्रियंका से हुई थी। 4 वर्ष पहले संगीता की मौत हो गई थी। बाद में सौरभ ने धर्मवती से दूसरी शादी कर ली थी। करीब डेढ़ साल पहले सौरभ मौत हो चुकी है।

मंगलवार की सुबह गौरव की पत्नी प्रियंका (27) खाना बना रही थी। सास राजन देवी, जेठानी धर्मवती व ननद खेत पर चारा लेने गई थीं। तभी ससुर रघुवीर सिंह कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और प्रियंका के गर्दन पर पीछे से कई वार किए। गर्दन धड़ से अलग हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद रघुवीर सिंह ने थाने पहुंचकर समर्पण कर दिया। मृतका प्रियंका के दो पुत्री 5 वर्षीय ख्वाहिश और डेढ़ वर्षीय गोलू हैं।

डीसीपी पश्चिमी सोनम कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि सोमवार को छोटी बहू प्रियंका एवं बड़ी बहू के बीच में झगड़ा हो गया था। उन्होंने बीच बचाव कराया तभी प्रियंका ने लात मार दी। इसके कारण वह रातभर सो नहीं पाया। इसी गुस्से में उसने प्रियंका की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी ससुर रघुवीर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

परिजन ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

हत्या की खबर मिलते ही प्रियंका के मायके मथुरा के मगोर्रा के गांव वोरिफा से परिजन पहुंच गए। शव देखने के लिए उनकी पुलिस से तकरार हुई। इसके बाद मायकेवालों ने जयपुर हाईवे पर स्थित चौधरी चरणसिंह प्रतिमा के पास कुछ देर तक जाम भी लगा दिया। उनका आरोप है कि बेटी का उत्पीड़न किया जा रहा था। उन्होंने हत्या के पीछे मृतका के पति के अवैध संबंध का आरोप भी लगाया। सूचना पर पहुंचे एसीपी खेरागढ़ महेश कुमार के समझाने के बाद परिजन शांत हो गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.