मंडप में घुसकर दूल्हे की धुनाई: सच्चाई सुनकर सदमे में दुल्हन, बेरंग लौटी बरात, पिता बोला-बेटी की जिंदगी बच गई

0 39

उत्तर प्रदेश के एटा में दूल्हा मंडप पर बैठा था। दूल्हन सात फेरों के लिए तैयार थी। इसी बीच अचानक कुछ लोग आए और दूल्हे की धुनाई करनी शुरू कर दी। मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश की। इस पर दूल्हे को पीट रहे लोगों ने जो बताया उसे सुनकर सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह लोग बचाने की बजाय दूर हट गए।

शादी से पहले ले लिए 15 लाख
मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के द्वारिकापुरी का है। यहां के रहने वाले अमित ने कोतवाली में तहरीर दी। बताया कि उन्होंने अपनी बेटी शिल्पी की शादी बुलंदशहर के स्याना निवासी कपिल उर्फ कपिंजल यादव के साथ तय की थी। कपिल ने 15 लाख रुपये शादी से पहले ही ले लिए थे। शादी की तारीख 15 मार्च 2023 तय थी।

 

                                                                             
बताया कि तय तारीख पर 15 मार्च 2023 को कपिल बरात लेकर आया। आगरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह चल रहा था। घर में खुशियों का माहौल था। शादी की रस्में निभाई जा रही थीं। इसी समय अचानक कुछ अनजान लोग वहां पहुंचे। वह सीधे दूल्हे की तरफ गए और दूल्हे को पीटने लगे।
शादी करने से कर दिया इनकार
हम लोगों ने बीच बचाव करते हुए मारपीट का कारण पूछा। उन लोगों ने बताया कि कपिल की एक शादी पहले हो चुकी है। वह पहली पत्नी को धोखा देकर चुपचाप दूसरी शादी कर रहा है। यह सुनकर उन लोगों के होश उड़ गए। बताया कि घर में सलाह-मशवरा करके हम लोगों ने शादी करने से मना कर दिया। बाद में कपिल से शादी से पूर्व लिए गए 15 लाख रुपये मांगे।

पुलिस मामले की जांच कर रही है
इस पर उसने पैसे वापस करने की बजाय गाली गलौज किया और बर्बाद कर देने धमकी देने लगा। मामले में दूल्हा कपिल, उसके पिता रामबाबू उर्फ बाबूराम, मां प्रभावती, बहन बीना यादव, नीलू व इसके पति यादवेंद्र उर्फ रिंकू, नीतिन व प्रिया के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर इन सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। कोतवाल शंभूनाथ सिंह ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.