डिप्टी सीएम ने कहा हीट स्ट्रोक से मौत की हो रही है जांच,आजमगढ़ को सपा ने माफिया और गुंडों का अड्डा बनाया

0 18

आजमगढ़ :जनपद आजमगढ़ के दौरे पर पहुंचे प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियां गिनाई। वहीं उन्होंने संबोधन की शुरुआत निरहुआ सटल रहे गाने को लेकर कहा सटला तो गईला। कहा कि आजमगढ़ ऋषियों की धरती है, जिसे संगीत के नाम से जाना जाता, इस धरती को समाजवादी पार्टी के लोगों ने यहां पर माफिया और गुंडों का अड्डा बनाकर कलंकित करने का काम किया।

 

प्रदेश के उप मुख्य मंत्री बृजेश पाठक आज आजमगढ़ जिले के करतालपुर बाईपास के पास केंद्र सरकार के 9 साल के उपलब्धियों को लेकर जनसभा में पहुंचे, उपमुख्यमंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज़मगढ़ जिले को संगीत महाविद्यालय, शिक्षा के लिए विश्वविद्यालय देने का काम किया है।

 

प्रधानमंत्री के 9 वर्ष के सेवा, सुशासन और लोककल्याण की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की एकतरफा जीत होगी।

 

आज गरीब कल्याण की योजनाएं जनता तक पहुंच रही है। जनता का भरोसा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार बढ़ रहा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कानून-व्यवस्था के मामले में अव्वल दर्ज पर हैं। जिले की कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है। प्रदेश में हीट स्ट्रोक से हो रही मौतों के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि जो घटना घटी है उसकी जांच हो रही है। डाक्टर लगातार राउंड पर कार्य कर रहे हैं, प्रदेश के अस्पतालों में दवाइयों की कोई कमी नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.