कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को बताया शहीद, भारत रत्न देने की कर डाली मांग!

0 11

गाजियाबाद- गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद लोगों की तरफ-तरफ की प्रतिक्रिया आ रही हैं, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कांग्रेस नेता राजकुमार के बयान की है. गाजियाबाद नगर निगम के वार्ड 43 से पार्षदी का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता राजकुमार ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बताया है.

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता ने अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग कर डाली. कांग्रेस नेता का कहना है कि अतीक जन प्रतिनिधि थे, योगी सरकार ने उनकी हत्या कराई है. सीएम योगी को इस्तीफा देना चाहिए. कांग्रेस नेता ने कहा अतीक का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ क्यों नहीं किया गया?

कांग्रेस नेता राजकुमार इतने पर भी नहीं रुके, उन्होंने अतीक अहमद की तुलना पूर्व सीएम रक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से कर डाली. कांग्रेस नेता ने कहा जब मुलायम सिंह यादव को पद्म विभूषण मिल सकता है तो अतीक अहमद को भी भारत रत्न मिलना चाहिए.

गौरतलब है कि माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की बीते शनिवार की रात प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी. दोनों डॉन ब्रदर्स की हत्या तब हुई थी जब पुलिस उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.