Big Breaking: माफिया बसपा नेता डॉ अनुपम दुबे 70 करोड़ 9 लाख 60 हजार की संपत्ति कुर्क…

0 41

फर्रुखाबाद उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में बसपा नेता माफिया डॉ अनुपम दुबे द्वारा थाना मऊदरवाजा क्षेत्र में शहर की सीमा पर स्थित गांव अर्रापहाड़पुर में मंदिर ट्रस्ट की कब्जाई गई लगभग 70 करोड़ 9 लाख 60 हजार रुपए की संपत्ति बुधवार को तहसीलदार सदर श्रद्धा पांडे ने कुर्क कर ली । इस संपत्ति में अनुपम दुबे सहित 7 लोगों के नाम अभिलेखों में दर्ज हैं । इनमें शहर के कई नामचीन लोग भी शामिल हैं ।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसरट्टा निवासी व फिरोजाबाद जेल में निरूद्ध एवं तमाम संगीन मुकदमों में नामित और कानपुर मंडल के माफिया डॉन बसपा नेता डॉ अनुपम दुबे पर सरकार की तिरछी नजर और गहरी होने के बाद सख्त हुए जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह की अदालत से निकले एक और फरमान के बाद माफिया और उसके सहयोगी मॉर्डन अल्ट्रा साउंड सेंटर के मालिक डॉक्टर प्रभात गुप्ता व अन्य पर पुलिस प्रशासन ने श्री हनुमान जी विराजमान ट्रस्ट की कब्जाई गई करोड़ों रुपयों की जमीन थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव अर्रापहाड़पुर में कुर्क कर ली है । पुलिस ने इन दबंगों के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर के मुकदमे में बीती 15 मई को आख्या भिजवाई थी ।

 

जिला मजिस्ट्रेट ने सुनवाई करते हुए उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के तहत दर्ज मुकदमे में तमाम साक्ष्यों और गवाहों के मद्देनजर फैसला सुनाया कि गैंग लीडर डॉ अनुपम दुबे अपने सहयोगियों के नाम अनैतिक रूप से पुष्ट संपत्ति श्री हनुमान जी महाराज मंदिर गाटा नंबर 436 गांव अर्रा पहाड़पुर को कब्जा कर लिया है । इस पूरे मामले सहयोगी भी शामिल हैं । रमेश चंद निवासी निगोह खास शिवराम, अनुराग रणधीरपुर छिबरामऊ और डॉक्टर ने मृत ट्रस्ट के लोगों के साथ कागजों में घालमेल कर शूटर चित्र पत्रों के आधार पर बैनामा करा दिए गए 8 जून 2012 को इकरारनामा कराया गया । इस पूरे मामले में कूट रचित मामले की सुनवाई होते ही मामला खुलकर सामने आ गया । जिस पर राजस्व की टीम और तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर डुग-डुगी बजाते हुए 70 करोड़ 9 लाख 60 हजार रुपए की कीमत किए जमीन कुर्क कर ली । इस दौरान भारी पुलिस बल के साथ राजस्व टीम मौजूद रही ।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.