हेमा मालिनी ने गाया होली का भजन : राधारमण मंदिर में की होली के भजन की लॉन्चिंग

0 9

एंकर: मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने होली के अवसर अपनी भजन एल्बम लॉन्च की। वृंदावन के राधारमण मंदिर पहुंचकर हेमा मालिनी ने भगवान के समक्ष भजन की सीडी लॉन्च की और भगवान से कामयाबी की प्रार्थना की। इस दौरान फैंस उनके साथ तस्वीर खिंचाने को आतुर नजर आए।

 

सांसद हेमा मालिनी होली के अवसर पर होली की मस्ती में डूबी नजर आईं। राधा रमण मंदिर पहुंची हेमा मालिनी ने यहां पहले भगवान के दर्शन किए और फिर होली के गाए गए भजन की सीडी को लॉन्च किया। उन्होंने पहली सीडी भगवान के चरणों में अर्पित की उसके बाद सीडी की पहली झलक अपने फैन के सामने रखी।

 

सांसद हेमा मालिनी ने होली का भजन श्याम रंग में में तो रंग गई और रंग छूटा भजन गाया। लॉन्चिंग अवसर पर हेमा मालिनी ने कहा कि इस भजन को नारायण अग्रवाल ने लिखा और विवेक प्रकाश ने म्यूजिक दिया है। इसको गाया उनके द्वारा गया है। हेमा मालिनी ने बताया कि वह अब तक करीब 15 भजन गा चुकी हैं।

भगवान राधा रमण मंदिर दर्शन करने पहुंची हेमा मालिनी को मंदिर के पुजारियों ने प्रसाद दिया और फिर प्रसाद रूपी गुलाल उनके ऊपर डाला। इस दौरान अनूप शर्मा ,अभिषेक गोस्वामी, अनुराग गोस्वामी आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.