स्कूल मालिक से परेशान मोबाइल व्यापारी ने खाया ज़हर,आईसीयू में भर्ती

0 7

रिपोर्ट – मनोज मिश्रा

यूपी के शाहजहांपुर में शहर के प्रतिष्ठित मोबाइल व्यापारी ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड करने का प्रयास किया है। परिजनों ने मोबाइल व्यापारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया। परिवार का आरोप है कि शहर के 2 बड़े उद्योगपतियों ने पहले तो उनकी दुकान और प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली उसके बाद भी पैसे की मांग करते हुए दबंग लोग अपने दर्जनों साथियों के साथ उनके घर में घुस आए और पैसा की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिससे तंग आकर मोबाइल व्यापारी ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। मोबाइल व्यापारी ने जहर खाने से पहले आरोपियों के नाम एक सुसाइड नोट भी लिखा है।

पूरा मामला शाहजहांपुर के चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला मघई टोला की है। यहां के रहने वाले शहर के प्रतिष्ठित मोबाइल व्यापारी संजय अग्रवाल ने  अपने घर में जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की । जिसके बाद परिवार वालों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है। इस पूरी घटना के बाद परिवार वालों ने शहर के एक बड़े स्कूल मालिक पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

अस्पताल में भर्ती मोबाइल व्यापारी के भाई नरेश अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि शहर में स्थित जयपुरिया स्कूल के मालिक प्रदीप अग्रवाल अपने 8-10 साथियों के साथ में कल शाम को उनके घर पर आए और 11 लाख रुपए तुरंत देने की डिमांड करने लगे। पैसा ना देने पर जान से मारने की धमकी दी। जिससे परेशान होकर उनके भाई संजय ने आज सुबह जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके भाई संजय ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। मोबाइल व्यापारी संजय अग्रवाल के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि थाना सदर बाजार के सामने उनकी एक दुकान थी वह भी परी नमकीन वाले के भाई कुनाल अग्रवाल ने ले ली और मिश्रीपुर में उनकी एक प्रॉपर्टी भी ले ली।

अब उनके भाई संजय के पास कुछ नहीं बचा है इतने पर भी आरोपियों को तसल्ली नहीं हुई जिसके बाद जयपुरिया स्कूल के मालिक प्रदीप अग्रवाल उनके घर में आकर 11लाख रुपए की डिमांड करने लगे। आपको बतादें कि मोबाइल व्यापारी की हालत गंभीर होने पर उन्हें आईसीयू में रखा गया है। संजय अग्रवाल के भाई ने एक नामजद प्रार्थना पत्र कोतवाली पुलिस को दिया है और जयपुरिया स्कूल के मालिक प्रदीप अग्रवाल पर तंग करने का आरोप लगाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.