होटल में डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह ने खुदकुशी, बनारस के थे मूल निवासी

0 4

प्रयागराज :सिविल लाइंस स्थित होटल बिट्ठल में प्रयागराज के डिप्टी सीएमओ सुनील कुमार सिंह ने खुदकुशी कर ली। होटल के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कर्मचारियों ने कमरा खोला। उनका शव फंदे से लटकता मिला। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। डॉ. सुनील कुमार सिंह बतौर डिप्टी सीएमओ तेज प्रताप सप्रू हास्पिटल बेली में तैनात थे। वह संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम के नोडल अधिकारी भी नियुक्त किए गए थे।

विवार की शाम को ही उन्होंने सिविल लाइंस में काफी हाउस के बगल स्थित होटल बिट्ठल में कमरा लिया था। सोमवार सुबह काफी देर तक उनके बाहर न निकलने पर कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। इसके बाद अंदर झांककर देखा गया तो वह बदहवास पड़े थे। होटल कर्मचारियों की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंच गई। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। 

Deputy CMO posted in Bailey Hospital committed suicide, found dead in hotel
डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनील सिंह और उनकी पत्नी।
बनारस के थे मूल निवासी

मृत मिले डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनील सिंह वाराणसी के पांडेयपुर के मूल निवासी थे। रोज वह प्रयागराज से वाराणसी आवागमन करते थे। कभी रुकना होता था तो बिट्ठल होटल में ही ठहरते थे। उनके मौत की सूचना पर स्वास्थ्य महकमे में अफरातफरी मची रही। विभागीय अधिकारियों के साथ ही जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री ने होटल पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सैंपल एकत्र किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.