DM और SSP ने मसूरी भ्रमण कर लिया व्यवस्था का जायजा

0 170

जिलाधिकारी देहरादून तथा एसएसपी देहरादून द्वारा पर्यटकों/यात्रियों/आम नागरिकों के हितार्थ मसूरी क्षेत्र का भ्रमण किया गया। इस दौरान किंग्रेग से संचालित शटल सेवा का निरीक्षण कर वर्तमान स्थिती का जायजा लिया गया। एसएसपी देहरादून द्वारा मसूरी शहर में आने वाले पर्यटकों/यात्रियों तथा वहां की आम जनता हेतु निर्मित मल्टी लेवल पार्किंग का निरीक्षण कर सम्बन्धित अधीनस्थों से पार्किंग स्थल की सुरक्षा व्यवस्था व यात्रियों की सुरक्षा के सम्बन्ध में जानकारी लेते हुए आवश्यक निर्देश दिये गये।

Ad News1

माल रोड के भ्रमण के दौरान अवैध अतिक्रमण करने तथा अपने प्रतिष्ठानों में कार्य करने वाले कर्मियों का सत्यापन न कराने वालों के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने के भी आदेश दिये गये। साथ ही यातायात के आवागमन को सुचारू रूप से संचालित किये जाने हेतु लाइब्रेरी चौक का निरीक्षण कर वहां पर एक यातायात बूथ स्थापित किये जाने हेतु अधीनस्थ अधिकारियों को निर्देश दिये गये।

माल रोड के दोनो तरफ शटल सेवा की जानकारी के सम्बन्ध में सूचना बोर्ड लगाये जाने के दिये निर्देश। यात्रा सीजन तथा यातायात के अत्यधिक दबाव के कारण जाम की स्थिती उत्पन्न होने पर यात्रियों की सुविधा एवं यातायात के सुचारू संचालन हेतु गज्जी बैण्ड से हाथीपावं रोड का निरीक्षण कर उक्त मार्ग पर रूट डाइवर्ट कर यातायात के सुचारू संचालन हेतु सम्बन्धित अधिनस्थों को आदेशित किया गया।

मसूरी भ्रमण के दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा आमजन की सुरक्षा की दृष्टिगत पुलिस पिकेटों की वर्तमान स्थिती का संज्ञान लेते हुए अन्य निर्धारित स्थानों पर पुलिस पिकट तैनात किये जाने हेतु अधीनस्थों को निर्देशित किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Home
ट्रेंडिंग न्यूज़
State News
Search