इस जगह पर सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की दर्दनाक मौत

0 33

 

                     रिपोर्ट:- नितेश श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के दुर्गागंज के समीप एक बाइक सड़क के बीचोबीच बोलेरो से टकरा गई। जिसमें बाइक चालक की मौत हो गई,वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।
जिले के दुर्गागंज -जंघई मार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे उसके साथी को मामूली चोटें आई हैं।घटना दुर्गागंज थानाक्षेत्र की है। जहां एक बाइक सड़क हादसे में किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई। इस हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई. जबकि बाइक के पीछे सवार युवक मामूली रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान प्रयागराज जनपद के थानाक्षेत्र ममरेज के झारी गांव निवासी उदयराज उर्फ बुधिराम के 23 वर्षीय पुत्र प्रदीप यादव के रूप में हुई है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रदीप यादव मंगलवार की देर शाम अपने आवास झारी से बाइक से अपने किसी दोस्त के साथ शराब लेने गया था। इसके पहले भी दोनों ने शराब पी रखी थी। शराब लेकर वापस घर लौटते समय इस अनियंत्रित होकर बाइक किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई. जिसमे बाइक सवार घायल हो गया, वहीं बाइक चालक प्रदीप यादव गम्भीर रूप से घायल होकर तड़पने लगा। पीछे बैठा युवक किसी तरह से डायल 112 को सूचना दी। एम्बुलेंस द्वारा बाइक चालक को जिला अस्पताल चेतसिंह पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषत कर दिया। बताया जाता है कि मृतक की शादी छह माह पूर्व ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के पीपर गांव में हुई थी। सूचना पाकर परिजनों ने ससुराल वाले जिला चिकित्सालय चेतसिंह पहुंच गए, जहां परिजनों के अरुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.