ये बताओ कब हुआ, कैसे हुआ, क्या सब……., महिला पहलवानों पर बृजभूषण का आपत्तिजनक बयान

0 22

यौन शोषण के आरोपों से घिरे बीजेपी सांसद व कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह का अब आपत्तिजनक बयान सामने आया है। यूपी के मऊ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बयान दिया है। महिला पहलवानों के आरोप पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा ये तो बताओ यौन शोषण कब हुआ क्या सब हुआ। आगे उन्होंने कहा कि पहलवान बताएं कब हुआ और कैसे हुआ ?

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का जंतर मंतर पर एक महीने से धरना जारी है, धरने पर बैठे पहलवान विरोध में शाम 5 बजे पहलवान निकलेंगे कैंडल मार्च निकालेंगे। कैंडल मार्च में लोगों को शामिल होने के लिए पहलवानों ने लोगों से अपील की थी।

मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार- सांसद बृजभूषण सिंह

सांसद बृजभूषण सिंह ने कहा मुझे नार्को टेस्ट कराने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन मेरे साथ-साथ आरोप लगाने वाले सभी पहलवानों का भी नार्को टेस्ट हो। जिसके बाद पता लग जाएगा की इस आंदोलन के बीच मंशा क्या है। आगे उन्होंने कहा कि ये मांग मैं उनकी पूरी करने के लिए तैयार हूं।

हम भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं – बजरंग पुनिया

वही बृजभूषण के नार्को टेस्ट वाले बयान पर पलटवार करते हुए पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि मैं भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूँ। दरअसल बृजभूषण सिंह ने नार्को टेस्ट कराने के लिए कहा था, जिसके बाद आज बजरंग पुनिया ने अपना जवाब दिया है।

कांग्रेस और एक उद्योगपति का हाथ- बृजभूषण शरण सिंह

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाया इस मामले में कांग्रेस और एक उद्योगपति का हाथ है। हरियाणा के बाकी खिलाड़ी हमारे साथ हैं। ‘BJP को नुकसान पहुंचाने के लिए मुझे मोहरा बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा पहलवान मंच पर प्रियंका, केजरीवाल को क्यों बुला रहे हैं। सिर्फ एक अखाड़ा एक परिवार ही धरना दे रहा है। हरियाणा के 90% खिलाड़ी मेरे साथ हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.